Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ये है फ्रैक्चर गैंग का सरगना 2 लाख का इनामी बदमाश, Insp विमल और Insp संदीप मोर ने गोली मार दबोचा 

Criminal-Arrested-By-Faridabad-CIA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 

फरीदाबाद- दो लाख के इनामी बदमाश ,फ्रैक्चर गैंग के सरगना कुलभूषण उर्फ़ कुल्लू नचौली को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद, क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 व साइबर सेल की टीम ने कल गिरफ्तार किया था। 2 लाख रुपए के इनामी बदमाश पर हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती व हाथ पैर तोड़ने के करीब 1 दर्जन मुकदमे फरीदाबाद में व 4 मुकदमे उत्तर प्रदेश में दर्ज है।

इससे पहले आरोपी के 2 साथियों को क्राइम ब्रांच 85 सुमेर सिंह व उसकी टीम ने एक मुकदमे में गिरफ्तार किया था जिसके चलते आरोपी कुलभूषण ने क्राइम ब्रांच 85 इंचार्ज  सुमेर को जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम व साइबर सेल फरीदाबाद की टीम के संयुक्त पुलिस कार्यवाही करते हुए फरीदाबाद पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश कुलभूषण उर्फ कुल्लू जिस पर 2 लाख रुपये का इनाम था, को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है| मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरों में 1-1 गोली लगी है और पुलिस अभिरक्षा में उसे इलाज के लिए बी के हस्पताल में भर्ती करवाया गया है| इलाज के पश्चात् आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी कुल्लू नचौली गाँव, फरीदाबाद का रहने वाला है जिसपर हत्या, हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी, फिरौती व हाथ पैर तोड़ने के करीब 1 दर्जन मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है। इसी साल फरवरी में ग्रेटर फरीदाबाद में हुए अन्नी हत्याकांड मामले में भी कुलभूषण शामिल था, और फरार चल रहा था। बदमाश कुल्लू को सूरजकुंड थाना के एरिया में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया किया गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त, श्री आदर्शदीप सिंह ने इसकी सूचना देते हुए बताया कि दिनांक 15.10.2020 शाम के समय गुप्त सूत्रों ने सूचना दी थी कि कुलभूषण उर्फ कुल्लू जो अपनी इको स्पोर्ट नीले रंग की गाड़ी में 9 सितम्बर को हुई अपने भतीजे अनीष उर्फ़ अन्नू की हत्या का बदला लेने की भावना से रैकी करने के लिए शूटिंग रेंज के रस्ते सूरजकुंड के एरिया में आने वाला है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस उपायुक्त-अपराध, मुकेश मल्होत्रा व सहायक पुलिस आयुक्त-अपराध, अनिल कुमार के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम व साइबर सेल फरीदाबाद की टीम के सदस्य इंस्पेक्टर विमल राय, इंपेक्टर संदीप मोर, ASI अनूप सिंह, हवलदार यशपाल, हवलदार वसीम, हवलदार दिनेश,  सिपाही मनोज, सिपाही योगेश, सिपाही मनजीत ने शूटिंग रेंज वाले रस्ते पर कांत इन्क्लेव के पास नाकाबंदी कर दी। जैसे ही कुलभूषण वहां पहुंचा तो पुलिस टीम को देखकर उसने अपनी गाड़ी कांत इन्क्लेव की तरफ मोड़ दी। पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और जब उसे सरेंडर करने के लिया कहा तो आगे रास्ता न मिलने की वजह से गाड़ी से उतरकर जंगल की तरफ भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग करने लगा।

पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की जिसमे आरोपी के एक पैर में गोली लगी। गोली लगने के पश्चात् भी जब वह नहीं रुका तो उसे रोकने के लिए गोली चलाई गई जो उसके दूसरे पैर में लगी। फायरिंग से बचते समय क्राइम ब्रांच इंचार्ज इंस्पेक्टर विमल को भी घुटने में चोट लगी है। इस प्रकार बहादुरी का परिचय देते हुए आरोपी कुल्लू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: