Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राजस्थान में फिर दरिंदगी, 6 दरिंदों ने 2 नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर किया सामूहिक बलात्कार 

2-Minor-Girl-Gangrape-in-Rajasthan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- राजस्थान में एक बार फिर बड़ी दरिंदगी हुई है। जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके में दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ गैंगरेप किया गया है।  थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजपुरा में दोनों बच्चियां  खून से लथपथ मिलीं। बताया जा रहा है कि गांव के 6 युवकों ने इन बच्चियों के साथ गैंगरेप किया। बारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़कियों को जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। 

सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच लड़कियों को अचेत व घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।  पुलिस ने बताया कि पड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि खाण्डादेवल निवासी चेतनराम पुत्र विरकाराम, अशोक पुत्र लसाराम, तेजाराम पुत्र लसाराम, पीराराम पुत्र करताराम भील व दो अन्य ने  उसके घर में प्रवेश कर उसकी नाबालिग बेटी व उसकी नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया।  

अपहरण करने के बाद आरोपियो ने दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए।  जहां पहाड़ियों पर आरोपितों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया।  गैंगरेप के बाद बच्चियों को वैसी ही हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  उधर एक पीड़िता के होश में आने के बाद पुलिस को बयान  देकर गैंगरेप की घटना बताई।  अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: