Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी जी अनुराग कश्यप पर कार्रवाई करें, इसने मेरा योन शोषण किया- पायल घोष

Actress Payal Ghosh accuses Anurag Kashyap of sexual harassment
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- फिल्म नगरी में अब जुबानें खुलने लगीं हैं। दो-तीन वर्षों से कई अभिनेताओं पर बड़े आरोप लग चुके हैं। मीटू सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है वहीं ड्रग्स कांड में कई बड़े और चौंकाने वाले नाम भी आने वाले हैं जिससे बॉलीवुड की और फजीहत हो सकती है। अब फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर बड़े आरोप लग गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी के लिए ट्रेंड चल रहे हैं।

एक्ट्रेस पायल घोष ने  अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। अनुराग पर आरोप लगाने के बाद पायल ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। पायल ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट टैग किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री जी  कृपया कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे दानव को देखने दें। मैं जानती  हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। Pls मदद  करें।

बता दें कि पायल ने हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम किया है।  पायल ने 2017 में आई फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: