Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अगला चुनाव NIT-86 Faridabad से लड़ सकते हैं केजरीवाल के भड़ाना साहब 

nit-86-faridabad-dharmbir-bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- होली, दीवाली हो या अन्य कोई त्यौहार जब कोई नेता ऐसे समय किसी विधानसभा क्षेत्र में दिखे तो समझने वाले समझ जाते हैं कि नेता जी शायद अगला चुनाव इसी विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे। बड़खल से विधानसभा चुनाव लड़ चुके धर्मबीर भड़ाना जो दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल के करीबी नेता माने जाते हैं और पिछले चुनावों में आम आदमी पार्टी के किसी भी प्रत्याशी को हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट मिले थे तो वो भड़ाना को मिले थे। ख़ास बात ये है कि भड़ाना जब भी केजरीवाल से मिलने जाते हैं, दिल्ली के सीएम उनकी आहट से उन्हें पहचान लेते हैं और धर्मबीर भड़ाना को भड़ाना साहब कह बुलाते हैं और उनका मान सम्मान करते हैं। अब धर्मबीर भड़ाना एनआईटी में ज्यादा देखे जा रहे हैं। अपना हर त्यौहार एनआईटी में मानते हैं इसलिए शहर में अफवाह है कि भड़ाना अब इसी विधानसभा क्षेत्र से अगला चुनाव लड़ेंगे। 

आज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में जिला कार्यालय पर एनआईटी विधानसभा के आशियाना फ्लैट, सेक्टर-56 के आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने पार्टी की नीतियों में आस्था प्रकट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामा और कहा कि जिस प्रकार से कोविड-19 महामारी में पार्टी संयोजक  केजरीवाल ने अपनी नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया है, उससे वह बेहद प्रभावित हैं। उन्होंने सदैव लोगों के हित के लिए कार्य किया है। न केवल दिल्ली, बल्कि हरियाणा में भी कई जिलों में उन्होंने ऑक्सीजन जांच सेंटर खोले हैं, ताकि लोग अपनी जांच करा सकें। उन्होंने केजरीवाल नेतृत्व में जिस प्रकार दिल्ली में शिक्षा एवं स्वास्थ्य ढांचे में अभूतपूर्व सुधार किए हैं, उसकी भी भूरि-भूरि प्रशंसा की और जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में पार्टी को मजबूती प्रदान करने में सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर आप पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में मजबूती से कोरोना से जंग लडऩे के बाद अब आम आदमी पार्टी ने हरियाणा का रुख किया है और इसी कड़ी में फरीदाबाद में अलग-अलग 4 जगहों पर ऑक्सीजन जांच केन्द्रों का शुभारंभ राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता द्वारा किया गया है। 

भड़ाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा में ऑक्सीजन जांच केन्द्र में लोग बड़े उत्साहपूर्वक अपनी जांच करा रहे हैं। पार्टी के ईमानदार नेतृत्व में एवं कार्यों से प्रभावित होकर आशियाना फ्लैट सेक्टर 56 के आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने पार्टी का दामन थामा है। उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि पार्टी में सभी को उचित मान-सम्मान मिलेगा। इस मौके पर आरडब्लूए महिला प्रधान व आम आदमी पार्टी जिला महिला संयुक्त सचिव बतुलन का माला पहनाकर स्वागत किया गया। जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जोन महिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता, बडख़ल विस अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, हरिदत्त शर्मा, जोन सचिव बृजेश नागर, जिला उपाध्यक्ष रघुवर दयाल, महिला जिला प्रवक्ता सुमन अरोड़ा, किसान जिला अध्यक्ष अशोक त्यागी आदि अनेक क्रांतिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: