Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक मिश्रा गिरफ्तार, बेटी ने कहा विकास दूबे की तरह एनकाउंटर मत करना SP महोदय 

Vijay-Mishra-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के एक विधायक ने कल ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वो ब्राम्हण हैं इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर उनका एनकाउंटर कर दिया जाएगा। अब बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।  भदोही के एसपी ने बताया कि ज्ञानपुर MLA विजय मिश्रा को SP आगर मालवा (M.P.) ने गिरफ्तार किया है। हमने अपनी टीम रवाना कर दी है। उनका ट्राएल होगा और केस की इन्वेस्टिगेशन की जाएगी। उनकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पत्नी गिरफ्तारी से बचने के लिए छिप रही है।
मालवा मध्यप्रदेश के एसपी राकेश सागर का कहना है  विजय मिश्रा को गिरफ्तार नहीं किया है। भदोही से हमें सूचना मिली थी कि इनके ऊपर अपराध पंजीकृत है गिरफ्तारी में सहयोग करें। इस परिपेक्ष में उन्हें रोककर पूछताछ की गई। भदोही से अधिकारी आकर विधिवत कार्रवाई करेंगे।

वहीं विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा का कहना है  मैं एसपी महोदय से  पूछना चाहती हूं कि किसकी कस्टडी में मेरे पिता हैं क्या वहां म.प्र. पुलिस है या यूपी पुलिस। सारी प्रक्रिया को अपने अंडर लीजिए और मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक ले आइए। ये विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए प्लीज!
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: