Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DGP के दिशानिर्देश- हरियाणा पुलिस ने 30 किलो से ज्यादा चरस जब्त की

Haryana-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 21 अगस्त- हरियाणा पुलिस ने चरखी दादरी जिले में नेपाल बॉर्डर से एक कार में तस्करी कर लाई जा रही 30 किलोग्राम 182 ग्राम चरस जब्त कर इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि कल देर रात सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली रोड पर मोरवाला गांव के नजदीक भारी मात्रा में चरस बरामद की। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नेपाल बॉर्डर से चरस लाए थे और इसे हिसार लेकर जा रहे थे।

          उन्होंने कहा कि एक कार में ड्रग्स की तस्करी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने एक नाका स्थापित किया और दिल्ली की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ समय बाद टीम ने एक सैंट्रो कार को रोककर तलाशी ली तो कार में सवार तीन व्यक्तियों के कब्जे से 30 किलो 182 ग्राम चरस बरामद हुई।  तीनों आरोपियों पहचान विनोद उर्फ बांगड, परवीन उर्फ मक्कू और निशांत के रूप में हुई है।  सभी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर मादक पदार्थ तस्करी की सप्लाई चेन का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

          उल्लेख है कि डीजीपी हरियाणा  मनोज यादव के दिशानिर्देशों के तहत, सभी जिला पुलिस प्रमुखों द्वारा प्रदेश में नशा तस्करों के साथ-साथ सप्लाई चेन और वितरण नेटवर्क में शामिल लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: