Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिल गया फरीदाबाद का नाम, देश के सबसे गंदे शहरों की लिस्ट में था

Bad-News-For-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के बड़बोले नेताओं ने शहर को चौपट करके रख दिया है। आज फरीदाबाद की पूरे देश में फजीहत हो रही है क्यू कि फरीदाबाद देश के सबसे गंदे शहरों की लिस्ट में शामिल हो गया  है। गंदे शहरों में फरीदाबाद का 10वां स्थान मिला है। इस सूची में जहां बिहार का पटना टॉप पर है वहीं दूसरे नम्बर पर पूर्वी दिल्ली है। इसी प्रकार चेन्नई को तीसरा कोटा को चौथा, उत्तरी दिल्ली को पांचवा,मदुरई को छठवां, मेरठ को सातवां, कोयंबटूर को आठवां, अमृतसर को नौवा और फरीदाबाद को दसवा स्थान मिला है। 

फरीदाबाद जिसे चार वर्ष पहले स्मार्ट सिटी में शामिल किया गया था। फरीदाबाद तो स्मार्ट नहीं हुआ हाँ कुछ अधिकारी एवं नेता स्मार्ट होते देखे गए। नगर निगम बड़े-बड़े दावे करता था लेकिन सारे दावे ध्वस्त हो गए। 

आपको बता दें कि आज स्वच्छ भारत मिशन के तहत  केन्द्र सरकार द्वारा आज घोषित किए गए स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 के परिणामों में 100 से कम शहरी स्थानीय निकाय वाले राज्यों की श्रेणी में हरियाणा ने सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में दूसरा स्थान प्राप्त किया है लेकिन फरीदाबाद का इस लिस्ट में नाम गायब था जो अब गंदे शहरों की लिस्ट में मिला। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: