Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीछे प्याज, आगे शराब, खाद्य वस्तुओं की सप्लाई का पास, ऐसे हो रही है शराब की तस्करी

Wine-in-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- 4000 की पेटी लगभग 9 से 10 हजार रूपये में, 300 रूपये की बोतल लगभग 900 रूपये में बेंच शराब तस्कर चांदी कूट रहे हैं। शराब के ठेकेदार रातों-रात शराब के ठेके खाली कर मोटा माल कमा चुके हैं। कइयों ने तो कई-कई करोड़ इन्ही तीन हफ्ते में कमा लिए। कुछ ने तो ठेके खाली पर चोरी की रिपोर्ट लिखा दी जबकि ठेके के अंदर की शराब खुद मंहगे दामों पर बेंच लिया। ये एक कड़वा सत्य है। 

लॉकडाउन के बाद शराब के ठेके बंद कर दिए गए। जिनकी गोदामों में और जिनके ठेकों पर शराब थी वो इन तीन हफ्तों में मोटा माल कमा चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर काफी बोझ है जिसका ये फायदा उठा ले रहे हैं। मौका देख रात्रि में किसी समय ठेके या गोदाम खाली कर देते हैं। कहीं-कहीं कुछ पकडे भी जा रहे हैं। हरियाणा के झज्जर में   शराब की पेटियों से भरे एक ट्रक को काबू किया गया। आवश्यक खाद्य वस्तुओं का पास लगाकर तस्करी करते तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करते पकड़ी गई गाड़ी से 952 पेटी अवैध शराब की बरामदगी सहित एक आरोपी को काबू किया गया।

ट्रक को चैक किया गया तो ट्रक के पीछे प्याज के कट्टे लगे हुए थे और उनके आगे शराब की पेटियां भरी हुई थी। बरामद शराब की पेटियों की गिनती की गई तो 952 पेटी मार्का पार्टी स्पेशल तथा 41कट्टे बरामद किए हुए। अवैध शराब से भरे ट्रक के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: