Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तालाबंदी में शराब बेंच माल कमा रहे दो अवैध शराब तस्करों को फरीदाबाद CIA ने पकड़ा

Two-Arrested-with-Wine-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: एक तरफ जहां क्राइम ब्रांच फरीदाबाद जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रही है वहीं दूसरी तरफ अपराधिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। जिसका परिणाम शहर में देखा जा सकता है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने 405 पेटी अवैध शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किये गए  2 शराब तस्करों के नाम इस प्रकार हैं। 

 गिरफ्तार आरोपीयों का विवरण :- 

1. दीपक पुत्र रामधनी निवासी गांव अलीगंज जिला जुमई बिहार हाल निवासी भारत कॉलोनी खेड़ी पुल।

2. राजेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी फट रहाहार जिला गोरखपुर यूपी हाल निवासी शास्त्री कॉलोनी बल्लभगढ़।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 एस आई लाजपत ने बताया कि सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को अलग अलग गाड़ियों सहित नजदीक आकाश सिनेमा से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 133 धारा 269, 270, 188, 120B, आईपीसी एवं एक्साइज एक्ट के तहत थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से माननीय अदालत ने आरोपी राजेश का 1 दिन का रिमांड एवं आरोपी दीपक को जेल भेज दिया है।

रिमांड के दौरान आरोपी राजेश से शराब तस्करी के बारे में पूछताछ की जाएगी, उपरोक्त मुकदमे में आगामी कार्रवाई जारी है। आरोपियों से 300 पेटी देसी शराब, 84 पेटी अंग्रेजी शराब, 21 पेटी बियर बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद शहर में पुलिस ने 100 से अधिक जगहों पर नाकाबंदी की हुई है।
अपराधिक गतिविधियों करने वालों के ऊपर फरीदाबाद पुलिस की पैनी नजर है ऐसे में कोई भी अपराधी गतिविधि करने वाला पुलिस के हाथों से बच नहीं सकता।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: