Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब हरियाणा में छिपे जमातियों पर दर्ज होगी धारा 307, अनिल विज के सख्त आदेश

Haryana-Home-Minister-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने निजामुद्दीन के मरकज से लौटे जमातियों को कल बुद्धवार शाम पांच बजे तक का समय दिया था और कहा था कि जमात से आये लोग जहाँ भी हों वो सम्बंधित अधिकारियों से संपर्क करें। समय समाप्त हो गया। अब जहां भी जमात के लोग मिलेंगे उन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा। प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज इस मामले पर सख्त हो गए हैं। 

अनिल विज ने कहा  कि अब जिनते भी तबलीगी जमाती पकड़े जाएंगे, उन सभी के खिलाफ अटेंप्ट-टू-मर्डर यानी हत्या की कोशिश करने की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने वाले सभी जमातियों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। जितने भी तबलीगी पॉजिटिव मिलेंगे, उन सभी पर धारा 307 के तहत कार्रवाई की जाएगी। नेगेटिव मिलने वालों के खिलाफ लगाई गई धारा को हटा दिया जाएगा। विज ने कहा कि तबलीगियों को अपने घरों में छुपाने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होगी।

आपको बता दें की प्रदेश में कल तक लगभग 1600 जमाती सामने आये थे। अधिकांश जमातियों के सैंपल लिए हैं। इनमें से 107 को आइसोलेट किया गया है, जबकि बाकी को क्वारंटाइन किया है। इनकी जांच रिपोर्ट दो से 3 दिन में आने की उम्मीद है। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव जमातियों का आंकड़ा 90 को पार कर चुका है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: