Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के ग्रीन वैली में कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश, पप्पी ने कहा असली नायक हैं ये

Green-Valley-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद:   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन जैसे कड़े निर्णय लेकर जहां इस देश को बचाने का काम किया है वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी उनके दिशा-निर्देशों का अनुसरण करते हुए अपनी सूझबूझ से हरियाणा को इस बीमारी से काफी हद तक बचाया है। ये कहना है बड़खल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा था जिन्होंने आज ग्रीन वैली में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया और उन पर पुष्प वर्षा की। विधायिका सीमा त्रिखा ने कहा कि यह संकट का दौर है, जो जल्द खत्म हो जाएगा इसलिए हमें संयम रखने की जरूरत है और लॉकडाउन की पालना करते हुए सोशल डिस्टेसिंग की कडाई से पालना करनी चाहिए ताकि कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी का पूरी तरह से खात्मा किया जा सके। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे में सरकार व प्रशासन का पूरा सहयोग करें। 

इस मौके पर भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने कहा कि अपना घर, अपना परिवार, अपने बच्चे और अपनी जान हर किसी को प्यारी है लेकिन लगभग सवा महीने से देश के लाखों पुलिस के जवान, डाक्टर, मीडियाकर्मी और सफाईकर्मी सड़क पर हैं और अपनी जान की परवाह न कर देश की जनता को कोरोना वायरस से बचाने में जुटे हैं। ऐसे बहादुरों को देश कभी नहीं भूलेगा और खासकर ये पीढ़ी देश के इन योद्धाओं को आजीवन नहीं भूल सकती।

पप्पी और ग्रीन वैली के निवासियों ने कोरोना महामारी में अपने प्राणों की परवाह न करते हुए लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारियों, डाक्टरों, मीडिया कर्मियों और सफाई कर्मियों को सम्मानित कर उनकी जमकर हौंसला अफजाई की। ग्रीन वैली के हजारों लोगों ने अपने घरों से कोरोना योद्धाओं पर  पुष्प वर्षा कर उनक स्वागत किया। 
 इस मौके पर पप्पी ने  कहा कि आज जब समूचे देश में कोरोना महामारी ने तांडव मचा रखा है, ऐसी संकट की घड़ी में हमारे पुलिस कर्मचारी व मेडिकल स्टाफ एक सैनिक की तरह डटे हुए है और देश व प्रदेश को बचाने में लगे है। उन्होंने कहा कि डाक्टर्स व मेडिकल स्टाफ जहां इस महामारी पर विजय पाने का प्रयास कर रहे है वहीं पुलिस कर्मचारी अपनी जान को जोखिम में डालकर नाकों पर तैनात है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे। 

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से पूर्व जहां पुलिस प्रशासन के प्रति जो लोगों का रवैया था, वह भी बदला है क्योंकि इस महामारी के दौरान पुलिस का मानवता रूपी ऐसा चेहरा सामने आया है और पुलिस कर्मचारी भी इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए कहीं गरीब व जरूरतमंदों को राशन वितरित कर रहे है तो कहीं लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरूक करने में जुटे है। पप्पी ने बताया कि ग्रीन वैली के लोगों की जितनी तारीफ़ की जाए कम होगी क्यू कि जबसे लॉकडाउन चल रहा है तबसे लगातार यहाँ के लोग रोजाना 1000 से ज्यादा जरूरतमंदों तक  भोजन पहुंचा रहे हैं और क्षेत्र में काम कर रहे गार्डों का भी ख़ास ख़याल रख रहे है। 

इस मौके पर इंद्रजीत चट्टोपाध्याय, राजेश भाटिया, सतीश गुप्ता, श्रावणी राय, कृष्णन खन्ना, रमन जी, मुकेश त्यागी, शैली, सोनल,  राज आर्य उर्फ़ बिटू, अमित बंसल, गगन तनेजा, संजय मौर्या, अतुल शारदा, अरविंदर, परमेश कुमार, मनीष डंगवाल, नितेश गोयल, कमल नारायण, डाक्टर सोनीरा आर्य, बिन्दु, अनिल मित्तल, राजेंद्र झा, रश्मि चावला सहित ग्रीन वैली के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: