Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ओल्ड फरीदाबाद की सब्जी मंडी पहुंचा कोरोना, डबुआ सब्जी मंडी में और सख्ती की जरूरत 

Faridabad-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: हरियाणा की सबसे बड़ी सब्जी मंडी फरीदाबाद की डबुआ कालोनी में है और डबुआ कालोनी की जनसँख्या लाखों में है और स्थानीय लोगों को मंडी पहुँच थोड़ी सस्ती सब्जी खरीदने की आदत पड़ चुकी है लेकिन लगभग एक महीने से ऐसे लोगों की आदत को बदलने के लिए डबुआ थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार हर प्रयास कर रहे हैं। यही नहीं मार्केट कमेटी के सचिव विपिन यादव तो लाकडाउन के पहले ही दिन से अब तक किस्तों में नींद ले रहे हैं और रात दिन काम कर रहे हैं लेकिन आज ओल्ड फरीदाबाद की सब्जी मंडी का एक आढ़ती कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद अब मार्केट कमेटी के सचिव विपिन यादव की किस्तों की नींद भी हराम हो चुकी है। वो हर प्रयास कर रहे हैं कि सबसे बड़ी मंडी तक कोरोना न पहुंचे और अब कल से डबुआ सब्जी मंडी में सख्ती और बढ़ सकती है। स्थानीय थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार और उनकी टीम अब और सख्त हो सकती है। 

इस मंडी में कोरोना न पहुंचे इसलके लिए मार्केट कमेटी के सचिव विपिन यादव और डबुआ थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार अब तक अपना 100 फीसदी देते आये हैं लेकिन ओल्ड फरीदाबाद की मंडी का आढ़ती कोरोना पॉजिटिव पाया है जिसे लेकर अब इन लोगों की टेंशन बढ़ चुकी है। डबुआ थाना क्षेत्र काफी बड़ा है और पुलिस स्टाफ कम है और क्षेत्र के लोग लापरवाह भी हैं इसलिए कुछ संस्थाओं के लोगों के फोन आ रहे हैं जिनका कहना है कि अगर इजाजत मिले तो हमारी संस्था के लोग मंडी में अपनी सेवा देंगे और मंडी के आढ़तियों और सब्जी खरीदने पहुँचने वाले लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करवाएंगे।

 जिन संस्थाओं के लोगों ने फोन किया उनका कहना है कि मंडी में सब्जी आम जनता नहीं खरीदने पहुँच रही है क्यू कि जनता के मंडी जाने पर बैन है लेकिन रेहड़ी वाले सब्जी खरीदने पहुँच रहे हैं और रेहड़ी वाले बाहर सब्जी बेंचते वक्त लापरवाही कर रहे हैं और न वो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे है न ही उन पर ध्यान देते हैं जो उनके पास सब्जी खरीदने गलियों में पहुँचते हैं। संस्थाओं के लोगों का कहना है कि हम स्थानीय पुलिस और मार्किट कमेटी का निःशुल्क साथ देने के लिए तैयार हैं। कहें तो कल से हमारी संस्थाओं के 50 से ज्यादा लोग कल से ही सब्जी मंडी में अपनी सेवाएं देना शुरू कर देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: