Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जहाँ हुई साधुओं की हत्या, कम्युनिस्ट है वहां का MLA, हत्या पर आगबबूला हुए फरीदाबाद के पूर्व मेयर

Faridabad-Ex-Mayor-Devender-Bhadana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद:  20 अप्रैल : महाराष्ट्र पालघर मे दो सन्तों व उनके ड्राइवर की पुलिस की मौजूदगी में असामाजिक तत्वों की भीड़ ने पीट-पीकर नृशंस हत्या कर दी। इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है। ये साधु जूना अखाड़े के थे और जूना अखाड़े का भी बयान आया है कि महाराष्ट्र सरकार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं की तो लॉकडाउन खुलने के बाद अखाड़े के लाखों नागा साधू महाराष्ट्र कूच करेंगे। 

इस बारदात का वीडियो देख आगबबूला हुए फरीदाबाद के पूर्व मेयर देवेंद्र भड़ाना ने कहा कि  इस मामले में आरोपी सभी को व इनके सहायकों को गिरफ्तार कर फांसी दी जाए। पुलिस की मौजूदगी में इस प्रकार से घटना का घटना चौंकाने वाला है, मामले की गहनता से जांच की जानी चाहिए। सनातन धर्म मे ऐसी घटना व हत्यारों का कोई स्थान नही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भी लॉकडाउन चल रहा है और एक जगह दो सौ से ज्यादा लोग किसी साजिश के तहत इकठ्ठा हुए थे जिसकी जांच करवाई जाए। \

पूर्व मेयर ने कहा कि महाराष्ट्र का पालघर ज़िला जहाँ संतो कि निर्मम हत्या हुई,वो डहाणु विधानसभा क्षेत्र है। यह क्षेत्र CPI(M) का गढ़ है। यहाँ के विधायक भी कम्युनिस्ट  पार्टी के है। CPI(M) के साथ NCP का भी गठबंधन है । यह हत्या में मार्क्सवादी गुंडे भी शामिल हो सकते हैं इसकी भी जाँच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि वामपंथी हमेशा-साधु संतों का मजाक उड़ाते रहते हैं और संभव है उन्होंने किसी साजिश के तहत ये हत्या की हो। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: