Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्ड-1 की जनता को मिलेगा भरपूर पानी, सदन में पास हुए दो प्रस्ताव

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: कल  हुई नगर निगम सदन की बैठक में वार्ड -1 के लिए दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव पास किए गए।  नगर निगम सदन की बैठक में वार्ड - 1 की पार्षद सपना डागर  द्वारा पिछले कई  सालो से चली आ रही पीने के पानी की समस्या व समय निश्चित ना होने की समस्या का गंभीर  मुद्दा पूरे जोर शोर से उठाया गया। समस्या की गंभीरता को देखते हुए सदन ने  सपना डागर  की इस बेहद जरुरी मांग को मानते हुए गर्मियों से पहले वार्ड -1 गाँव प्रतापगढ़ की ज़मीन पर एम-पी-एस के पास रिवर्स रोटरी के 10 ट्यूबवैलो को लगाने का प्रस्ताव पास किया है।  इन ट्यूबवैलो का सीधा लाभ वार्ड -1 में गाँव प्रतापगढ़, सेक्टर 55,  जीवन नगर व गौंछी की जनता को मिलेगा। 

 वार्ड - 1 के अंतर्गत आने वाले गाँव झाड़सेंतली, राजीव कॉलोनी,  गाँव प्रतापगढ़, जीवन नगर व गौंछी में हाउस नंबर व ब्लॉक नंबर बहुत जल्द डलवाने का पार्षद सपना डागर का प्रस्ताव  सदन की बैठक  में  पास किया गया। भाजपा नेता मुकेश डागर ने सदन में कहा कि सेक्टर 55 में मकानों पर  हाउस नंबर ना होने से हमारे युवा वर्ग को खासकर परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस पर सदन में जबाब मिला कि तीन महीने के अंदर इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 

पार्षद  सपना डागर ने दो महत्वपूर्ण मुद्दों के पास होने पर फरीदाबाद के सीनियर डिप्टी मेयर  देवेंद्र चौधरी व निगम कमिश्नर का आभार जताया। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: