Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निजामुद्दीन मस्जिद गए, 6 कोरोना पॉजिटिव, 300 संदिग्ध, विजय बैसला ने कहा मजस्दों में भीड़ जानलेवा 

Vijay-Baisla-Faridabad-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री,  देश के गृह मंत्री, तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री, तमाम जिलों के पुलिस अधिकारी एवं अन्य विभाग के अधिकारी एक हफ्ते से लोगों से अपील कर रहे हैं कि घरों में रहेंगे तभी कोरोना महामारी से बचेंगे लेकिन कुछ लोग अब भी इस अपील की खिल्ली उड़ा रहे हैं जिस वजह से देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। देश की राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। दिल्ली  में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 72 पहुंच गई है। ऐसे में दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके से खबर आई है कि वहां करीब 300 लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण होने की खबर है। यहां एक धार्मिक कार्यक्रम हुआ था जिसमें कुल 1400 लोग शामिल हुए थे इसके अलावा मस्जिद की जमात में 300 विदेशी लोग भी शामिल थे।  

अब तक 85 संदिग्ध लोगों को लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सऊदी अरब व अन्य खाड़ी देशों से दिल्ली आए थे और  अब उनकी मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें निजामुद्दीन से आइसोलेटेड किये गए लोगों में से 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है। सभी को एम्स झज्जर में शिफ्ट किया गया है। निजामुद्दीन में इस खबर से हड़कंप मच गया है। निजामुद्दीन से फरीदाबाद की दूरी ज्यादा नहीं है और यहाँ के लोग भी निजामुद्दीन आते जाते रहते हैं। 

अब फरीदाबाद के भाजपा नेता विजय बैसला ने एक अपील की है जिसमे उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जाति धर्म नहीं देखता इसलिए मुस्लिम समाज के भाई खास ध्यान दें और अब मस्जिदों में एक साथ एकत्रित न हों। विजय बैसला ने कहा कि अगर मुस्लिम समाज के लोग एक जगह इकठ्ठा हुए और उनमे से कोई निजामुद्दीन के कार्यक्रम में होकर आया हो तो वो इस महामारी को फरीदाबाद के मुस्लिम समाज के भाइयों में भी फैला सकता है इसलिए अबिलम्ब मस्जिदों में किसी भी कार्यक्रम को रद्द किया जाये। 

आपको बता दें कि टीम कृष्णपाल गुर्जर इस समय फरीदाबाद जिले की जनता को महामारी से बचाने का हर प्रयास कर रही है। जरूरतमंदों को राशन पहुँचाया जा रहा है और उन्हें जागरूक भी किया जा रहा है। स्थानीय सांसद एवमं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर स्वयं पल-पल की जानकारी अधिकारीयों से ले रहे हैं और अपनी टीम से हर जरूरतमंद को राशन एवं अन्य जरूरी चीजें पहुँचाने को बोल रहे हैं और आज कई टन सब्जियां भी बांटी गईं। इस टीम के विजय बैसला लॉकडाउन के पहले ही दिन से जरूरतमंदों की सेवा में लगे हैं और अब उन्होंने जिले के मुस्लिम समुदाय से जो अपील की है उससे समाज की ही भलाई होगी, समाज सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कोरोना ने अब तक दुनिया में कई हजार जान ली है और कई लाख पीड़ित हैं इसलिए इस जानलेवा बीमारी से बचें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: