Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP ने कहा 20 विधायक हमारे संपर्क में, MP कांग्रेस में खलबली, संकट में कमलनाथ की कुर्सी

MP-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में अब भी खलबली मची है। कल रात्रि कांग्रेस बड़े ड्रामे में बाद कई विधायकों को गुरुग्राम के मानेसर होटल से वापस ले गई थी लेकिन कई विधायक अब भी भाजपा के खेमे में हैं। अब भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने ये बोलकर खलबली मचा दी है कि कांग्रेस के 15 से 20 विधायक अब भी हमारे संपर्क में हैं। 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ये विधायक कमलनाथ सरकार से नाराज हैं क्यू कि ये अपने क्षेत्र में कामकाज नहीं करवा पा रहे हैं इसलिए ये भाजपा के संपर्क में हैं। कल रात्रि 10 विधायकों के पाला बदलने की खबर आई थी जिसके बाद गुरुग्राम होटल में छीनाझपटी हुई और अपने कई विधायकों को कांग्रेस भाजपा के खेमे से झटक ले गई। अब मिश्रा के दावे ने फिर कांग्रेस में खलबली मचा की है। अगर 10 विधायक भी भाजपा के खेमे में आते हैं तो कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटें हैं। 2 विधायकों का निधन होने से वर्तमान में 228 सदस्य हैं। कांग्रेस के पास 114 विधायक हैं। इसके अलावा 4 निर्दलीय विधायक, 2 बीएसपी (एक पार्टी से निलंबित) और 1 एसपी विधायक का भी समर्थन मिला हुआ है। इस तरह कांग्रेस को फिलहाल 121 विधायकों का साथ है। वहीं बीजेपी के पास 107 विधायक हैं। बहुमत का आंकड़ा 116 है। भाजपा के पास 10 विधायक आते हैं तो 117 विधायक हो जाएंगे और मध्य प्रदेश के मामा फिर कुर्सी पर बैठ जाएंगे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: