Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाऊन के बीच बुलेट पर पटाखे बजा जा रही छात्रा का हरियाणा पुलिस ने काटा 16 हजार का चालान

Haryana-Latest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी-रोहतक, 29  मार्च। कोरोना के संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगाए लॉकडाऊन के बीच एक युवती को तेज रफ्तार में बुलेट को चलाना और पटाखा बजाना महंगा पड़ गया। एलिवेटेड रेलवे ट्रैक के पास पुलिस ने युवती को पकड़ लिया और साढ़े 16 हजार का चालान काट दिया। युवती अपने बहनोई की बुलेट चलाकर घर जा रही थी।
     मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी सज्जन सिंह कल दोपहर करीब 3 बजे आंबेडकर चौक पर लॉकडाऊन के दौरान अन्य कर्मचारियों के साथ चेकिंग पर तैनात थे। इसी दौरान एलिवेटेड रेलव ट्रैक की तरफ से तेज पटाखों की आवाज सुनाई दी, जिस पर पुलिस कर्मी उधर दौड़े। इस दौरान देखा कि एक युवती बिना मास्क, हैलमेट व ग्लव्स पहने बुलेट से पटाखे बजाते आ रही थी। इस पर पुलिस ने युवती को रोक कर पूछताछ की।

          युवती ने बताया कि वह सेक्टर-दो में रहती हैं और बीए की छात्रा है। वह भिवानी चुंगी के पास रहने वाले बहनोई के घर से बुलेट लेकर घर जा रही है। पुलिस ने जब उससे ड्राइविंग लाइसेंस, हैलमेट और कोरोना से बचाव के कारण मास्क के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सकी। इसके बाद पुलिस ने उसका साढ़े 16 हजार रुपये का चालान काट दिया।

पुलिस ने युवती को पहनाया मास्क
चालान काटने के बाद पुलिस ने नया मास्क पहनाया। पुलिस ने उसे जागरूक करते हुए बताया कि कोरोना का संक्रमण फैल रहा है, जिससे बचाव का रास्ता सिर्फ घरों में रहना है। बेहतर होगा कि वह घर में रहे। इस समय में वह पढ़ाई कर सकती है, जो भविष्य में काम भी आएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: