Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नोयडा में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले, पीएसी तैनात, राशन लेकर पहुंचे भजपा नेता दीपक त्यागी 

Deepak-Tyagi-Noida-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 92 नए मामले सामने आए हैं और 4 मौते हुई हैं। भारत में COVID19 के कुल मामलों की संख्या 1071 और कोरोना से 29 मौते अब तक हो गई है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में  अब तक 32 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं जो प्रदेशभर में सबसे ज्यादा हैं। नोएडा की सड़कों पर आजशाम 4 बजे के बाद किसी को नहीं निकलने दिया जा रहा है और आरएएफ व पीएसी भी तैनात की जा रही है ताकि लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो सके। 

नोयडा  में बढ़ते मामलों को देख वहां के जरूरतमंदों परेशान हैं लेकिन तमाम लोग उनकी हर तरह की मदद भी कर रहे हैं। कल फरीदाबाद में हजारों लोगों को राशन वितरित कर भाजपा नेता दीपक त्यागी और नीटू नम्बरदार ने नोयडा के जरूरतमंदों के लिए राशन की व्यवस्था की। दीपक त्यागी ने कहा कि  विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस को लेकर देशभर में हुए लॉक डाऊन के दौरान लोगों को आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए  वो अपनी तरफ से हर प्रयास करने में जुटे हैं। 

उन्होंने कहा कि  इस नाजुक घड़ी में हम सबको हर जरूरतमंद की सेवा करनी है और देश के सक्षम लोग भी आगे आकर कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार की मदद करें। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार, हरियाणा की मनोहर लाल सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जरूरतमंदों का हर ख़याल रख रही है लेकिन हमें भी सरकार के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चलना है ताकि कोई जरूरतमंद भूंख से न मरे। उन्होंने कहा कि मेरी टीम का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

इस मौके पर नीटू नम्बरदार ने कहा कि हम लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं और राशन वितरण के समय सोशल डिस्टेंस का भी पालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं कि जरूरतमंदों को उनके घर तक राशन पहुंचा सकें। इस मौके पर शिव शंकर भारद्वाज, हरपाल सैनी, धीरज वाधवा, सर्वोत्तम नागर आदि मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: