Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खुलासा- PFI का दानिश अली बांटता था शाहीन बाग़ में पैसे, खिलाता था लोगों को बिरयानी 

Danish-Ali-Shaheen-Bagh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हाल में हुए दंगे में 53 लोग मारे गए जिसके बाद अब दंगे के आरोपी लगातार गिरफ्तार किये जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कल पीएफआई के अध्यक्ष व् सचिव को गिरफ्तार किया जो प्रदर्शनकारियों को फंड उपलब्ध करवाते थे जिन्हे आज अदालत में पेश कर 7 दिन की रिमांड पर लिया गया और इनसे कई चौंकाने वाली जानकारियां मिल सकती हैं। दो दिन पहले गिरफ्तार किया गया दानिश अली अब पूंछतांछ में चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। 
दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ दानिश शाहीन बाग़ में पैसे और खाना बांटता था और पीएफआई की काउंटर इंटेलीजेंस टीम में है। ये  दिल्ली में होने वाले कार्यक्रमों में नजर रखता था कि कहां कौन से पुलिसकर्मी और आईबी के लोग जा रहे हैं। 

कोई पुलिसकर्मी यदि लगातार सभी कार्यक्रमों में जाता था तो यह उसे टारगेट कर लेता था। यह उस पुलिसकर्मी की पिटाई कराता या फिर उस पर लगातार नजर रखता था। जांच में यह भी पता चला है कि दानिश ने दिल्ली में बाहर से लोगों को बुलाया और उपद्रव कराए। सीएए के खिलाफ लोगों को भड़काने के लिए वह भड़काऊ पर्चे भी बांटता था।
आपको बता दें 15 दिसंबर से शाहीन बाग़ में नागरिकता संशोधन क़ानून  के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है और शुरू में वहां कई हजार लोग पहुँचते थे और सबको बिरयानी खिलाफ जाती थी लेकिन अब कुछ दिनों से भीड़ कम हो रही है तो इस लिए शायद बिरयानी खिलाने वालों का पर्दाफश हो रहा है और दबोचे जा रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: