Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अवैध बोरिंग में इस्तेमाल मशीन को MCF ने लिया  कब्जे में

mcf-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 9 फ़रवरी: अवैध बोरिंग के खिलाफ एक्शन लेते हुए फरीदाबाद नगर निगम ओल्ड के अधिकारियों ने बोरिंग में इस्तेमाल की  जा रही मशीन को कब्जे में ले लिया है। मशीन को ओल्ड फरीदाबाद निगम कार्यालय में रखा गया है। इस मामले में सेक्टर-15 A पुलिस चौकी ने शिकायत मिलने के बाद अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अवैध बोरिंग को बंद करवाकर मशीन को कब्जे में लिया और इसकी सूचना निगम को दी, आज XEN मनीष सेहरावत की देखरेख में  मशीन को खुलवाकर निगम कार्यालय  लाया गया। निगम में मामले में आरोपी यशपाल सैनी पुत्र  ब्रह्म सिंह सैनी के खिलाफ मुकदमा  दर्ज  करके कानूनी कार्यवाही और जुर्माना लगा सकता है।  

आपको बता दें कि सेक्टर 20 A क्षेत्र में  मैगपाई टूरिस्म काम्प्लेक्स के सामने खसरा नंबर 1059, 60, 61 में ब्रह्म सिंह सैनी पुत्र डालू  राम सैनी की जमीन है जिसपर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में CWP12417/2001 और CM नंबर 22437/2001 के अधीन मामला विचाराधीन है। इस जमीन पर  8 फ़रवरी 2020 दिन शनिवार को यशपाल सैनी पुत्र ब्रह्म सिंह सैनी  अवैध बोरिंग करा रहे थे, जब इसकी सूचना सेक्टर 15A पुलिस चौकी में दी गयी तो पुलिस ने फ़ौरन कार्यवाही करते हुए रेड मारी, आरोपियों ने भागने की कोशिश की,  पुलिस ने मशीन को जब्त कर लिया और एक पुलिसकर्मी को निगरानी में बिठा दिया।

इस मामले की सूचना नगर निगम को दी गयी जिसके बाद आज 10 फ़रवरी को ओल्ड फरीदाबाद निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मशीन को अपने  कब्जे में लिया और उसे खोलकर निगम कार्यालय में ले आये। निगम अधिकारियों ने इस मामले में कार्यवाही का भरोसा दिया है।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: