Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DCP Dr. अर्पित जैन की सूझबूझ से इस बार सूरजकुंड मेले में नहीं हुई किसी को कोई समस्या

Surajkund-Mela-DCP-Dr-Arpit-Jain
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: कई दशकों से सूरजकुंड में अंतर्राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला लग रहा है और कई वर्षों से मेले के दौरान कई-कई बार सूरजकुंड रोड पूरी तरह से जाम हो जाता था लेकिन इस बार 1 फरवरी से 16 फरवरी तक चलने वाले अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले के दौरान पहले जैसे समस्या नहीं दिखी। कल मेले का विधिवत समापन हुआ। इस बार देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मेले का उद्घाटन किया जबकि राज्यपाल ने मेले का समापन किया। 
 पुलिस आयुक्त  केके राव के मार्गदर्शन और डीसीपी मेला  डा० अर्पित जैन की नेतृत्व में 2200 पुलिसकर्मी के अलावा सीसीटीवी के द्वारा मेले की निगरानी की गई। कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। 16 दिन पुलिस ने बहुत ही  मेहनत और कर्मठता  के साथ मेला ड्यूटी की है। डीसीपी डाक्टर अर्पित जैन ने अपनी सूझबूझ का परिचय दिया और उन्होंने भी इस दौरान जमकर पसीना बहाया जिससे इस बार जनता को किसी तरह की समस्या नहीं हुई। 

कल  16-1-2020  को समय 6 बजे दिन में उजबेकी नागरिक Dilshot का पर्स,जिसमें 5000 डालर थे, मेलें में गिर गया था,जो कि यह पर्स SA सूरजकुंड बेगराज को मिला,जिसको Dilshot उपरोक्त के हवाले किया गया। 

SA बेगराज द्वारा किया गया यह कार्य बहुत ही इमानदारी भरा और सराहनीय कार्य था। जिस पर पुलिस आयुक्त  केके राव ने उसकी इमानदारी को देखते हुए  5 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: