Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पहुंचे बिजली मंत्री चौटाला, कहा ख़त्म कर देंगे लाइनलॉस जैसे शब्द

Ranjet-Singh-Haryana-Power-Ministe
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 12 फरवरी। फरीदाबाद आगमन पर हरियाणा के बिजली, जेल, एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह का आज यहां सेक्टर-7 में समाजसेवी प्रमोद गर्ग, टोनी पहलवान, सूरजभान शर्मा, कपिल मलिक, कमांडर शिवकुमार शर्मा, सत्यप्रकाश शर्मा, रजत शर्मा, मन्नू भारद्वाज, दिलीप कुमार कौशिक, सुशील कुमार कौशिक तथा सुनील कुमार गुप्ता आदि ने फूलमालाओं व गुलदस्त भेंट कर जोरदार स्वागत किया गया। 

इस मौके पर उपस्थित लोगों से रणजीत सिंह ने कहा कि वे प्रदेश की जनता के दुख-दर्द दूर करने को पूरी ईमानदारी से जुटे हुए हैं और प्रदेशवासियों के लिए उनके घर के दरवाजे चौबीसों घंटे खुले हुए हैं। कोई भी अपनी समस्या को लेकर कभी भी उनसे मिल सकता है। उन्होंने कहा कि जो भी समस्याएं शेष हैं उनके समाधान के लिए उन्हें थोड़ा समय और चाहिए इसके बाद आपको किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कहीं 10 घंटे बिजली आती है तो अब वहां 13 घंटे बिजली की सप्लाई दी जाएगी। रणजीत सिंह ने यह भी कहा कि अगर लाइन में फाल्ट के कारण किसी दिन बिजली सप्लाई बाधित होती है तो अगले दिन उस क्षेत्र में बिजली सप्लाई का समय बढ़ाकर पिछले दिन की सप्लाई की कमी पूरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि लाइनलॉस जैसे शब्द को ही वे खत्म कर देंगे। चौटाला ने यह भी कहा कि लोगों के बिजली मीटर तेज चलने की समस्या का समाधान भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे भले ही नरम और शालीन स्वभाव के हैं लेकिन जो ऑफिसर सही से नहीं चलेगा वे उसे चलने नहीं देंगे।
इस मौके पर सूरजभान शर्मा व टोनी पहलवान ने कहा कि बिजली मंत्री के रूप में चौधरी रणजीत सिंह प्रदेश में बेहतरीन कार्य कर रहे हैं और किसानों व उद्योगों के साथ-साथ आम उपभोक्ताओं को भी बिजली पर्याप्त मात्रा में मिल रही है। इसके अलावा उद्योगों को भी बढ़ावा देने के लिए मंत्री जी जी-जान से जुटे हुए हैं। इसके लिए हम सभी उनका तहेदिल से आभार व्यक्त करते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: