Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कन्नौजिया की टिप्पड़ी से आगबबूला हुई देश की पुलिस, IPS ने नाम के आगे कांस्टेबल लगाया 

Prashant-kannaujia-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: भौंकने वाले अगर पागल हो  जाएँ तो उनका कोई इलाज नहीं है। देश के कुछ लोग भौंकने वालों का साथ भी देते हैं जिससे भौंकने वालों का हौसला बढ़ जाता है। पिछले साल जून में प्रशांत कनोजिया ने उत्तर प्रदेश के सीएम  योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। देश के तथाकथित लोग उसके साथ खड़े थे। उस मामले में उसे जमानत मिली लेकिन कोई बदलाव नहीं दिखा और अब उसने पुलिस से पंगा ले लिए हैं। एक आईपीएस अधिकारी पर गलत तरह के कमेंट करने पर एक भर के पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान एकजुट होते दिख रहे हैं।
आपको बता दें कि शिवरात्रि पर कुछ लोग सवाल उठा रहे थे कि भगवान् शिव पर दूध क्यू चढ़ाया जा रहा है और दूध को खराब किया जा रहा है जिसके बाद आईपीएस संदीप मित्तल ने लिखा कि ट्विटर पर कई ज्ञानियों ने कहा कि महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर इतना दूध चढ़ाकर बर्बाद क्यों किया जाता है। हिंदू धर्म की धार्मिक परंपराओं की निंदा करना आजकल फैशन बन गया है। शिवलिंग की आकृति एक एलिपसॉयड जैसी होती है तथा यह प्राकृतिक ऊर्जा का संचय करने में समर्थ होता है।
इसके बाद प्रशांत कन्नौजिया ने उन पर टिप्पड़ी करते हुए लिखा कि ये पहले कांस्टेबल थे लेकिन ऐसे चाटे की आईपीएस बन गए!
इसके बाद देश भर की पुलिस एकजुट होने लगी। आईपीएस मित्तल ने अपने नाम के आगे कांस्टेबल लगा लिया और लिखा कि पुलिस बल के एक कांस्टेबल के प्रति आपके मन में कितनी घृणा है यह आपकी ट्वीट पढ़कर पता चल रहा है। यही कांस्टेबल बुरी से बुरी परिस्थितियों में भी समाज में न्याय व्यवस्था बनाए रखता है। मेरे लिए यह कांस्टेबल एक अहम कड़ी है पुलिस विभाग की। अपने दुष्प्रचार और घृणा को अपने तक ही रखें।
इसके बाद देश के तमाम पुलिस के जवानों ने भी अपने नाम के आगे कांस्टेबल लगा रहे हैं। अपने अधिकारी की तौहीन के बाद पुलिस आगबबूला दिख रही है। कई अधिकारी भी  अपने नाम के आगे कांस्टेबल लगा रहे हैं। कुछ कमेंट्स पढ़ आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पुलिस कितने गुस्से में है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: