Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में ईको ग्रीन कर्मचारी राकेश बैसला पर जानलेवा हमला

Mahesh-Baisla-ATTACKED
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: आज शाम अपने मित्रों समेत घर लौट रहे ईको ग्रीन कर्मचारी राकेश बैसला पर कुछ हथियारबंद   बदमाशों ने हमला कर दिया , हमला फ़रीदाबाद के सेक्टर 46 में हुआ, पीड़ित राकेश बैसला मूल रूप से गाँव मेवला महाराजपुर फ़रीदाबाद के निवासी हैं और ईको ग्रीन कम्पनी के साथ काम कर रहे हैं उनका कहना है की कार्य क्षेत्र को लेकर  उन्हें दो दिन पहले कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी थी जिसे उन्होंने गम्भीरता से नही लिया ओर आज उन पर हमला हो गया। 
पीड़ित की माने तो उन पर हमला करने वाले हमलावर योगेश निवासी फ़तेहपुर चंदिला, अंकित निवासी फ़तेहपुर चंदिला, अमित चपराना  निवासी मेवला महाराजपुर, अरुण चपराना निवासी मेवला महाराजपुर व बिट्टू चपराना निवासी मेवला महाराजपुर अपने कुछ अन्य साथियों समेत ब्रेज़ा व स्विफ्ट गाड़ियों में सवार होकर आए और पीड़ित राकेश बैसला पर लोहे की रोड से हमला कर दिया , पीड़ित की माने तो उनपर योगेश द्वारा पिस्टल से फ़ायर करने की कोशिश भी की गई थी लेकिन पिस्टल चल नही पाई और भीड़ को इकट्ठे होता देख सभी हमलावर मौक़े से भाग निकले। 

सूत्रों की माने तो योगेश व अंकित निवासी फ़तेहपुर चंदिला पेशेवर अपराधी हैं और इन पर पहले से ही हत्या जैसे संगीन आरोप के मुक़द्दमे दर्ज हैं व इनका साथी अमित चपराना निवासी मेवला महाराजपुर भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल है और हथियार  रखने का शौक़ीन है। 
फ़िलहाल पीड़ित के परिजनो द्वारा इस घटना की शिकायत से सम्बंधित पुलिस चौकी को अवगत करा दिया गया है और चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार द्वारा उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया गया है। पूरी जानकारी कल 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: