Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली में धुँआधाड बैटिंग कर रहे हैं मोदी के मंत्री KP गुर्जर, बोले जनता बदलाव को तैयार 

Krishanpal-Gurjar-in-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: 8 फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा को लेकर भाजपा की तरफ से गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृषणपाल गुर्जर जैसे कई दिग्गज दिल्ली में जमकर पसीना बहा रहे हैं और रोजाना कई-कई जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर लगभग एक हफ्ते से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं जिनका कहना है कि दिल्ली की जनता बदलाव के लिए तैयार है। 8 तारीख का इन्तजार किया जा रहा है। 

केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर ने आदर्श नगर विधानसभा के जहांगीरपुरी एच ब्लॉक एवं राणा प्रताप कॉलोनी में जन समूह को संबोधित कर दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए जन समर्थन मांगा और कहा कि दिल्ली की जनता को अब वास्तविक विकास की प्रतीक्षा है, जो भाजपा के आने के बाद प्रारंभ होगा।
उन्होंने जंगपुरा विधानसभा के सराय काले खाँ में एक महत्वपूर्ण बैठक की और भाजपा प्रत्याशी इंदरप्रीत सिंह बख्शी को जिताने की अपील की। 

इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर ने कल शाम करोल बाग विधानसभा की जनता के साथ नुक्कड़ बैठ कर भजपा के विकास के एजेंडा को सबके समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि यहाँ सभी लोग अब दिल्ली में बदलाव के लिए तैयार दिख रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: