Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Jhajjar-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सन्तोष सैनी: झज्जर, 17 फरवरी। झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी नवीन उर्फ नीनी निवासी नेताजी नगर लाइनपार बहादुरगढ़ को एक नाबालिग लड़की का पीछा करने व बदनियति से छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई है।
            यह जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक लाइनपार बहादुरगढ़ निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि एक नाबालिग लड़की के साथ बदनियति से छेड़छाड़ व अश्लील बातें करने के मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
           उन्होंने बताया कि लड़की का पीछा करने व बदनियति से उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के संबंध में पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी के खिलाफ थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।
              उन्होंने बताया कि थाना शहर बहादुरगढ़ में तैनात महिला हैल्प डैस्क प्रभारी उपनिरीक्षक सुदेश के नेतृत्व में पुलिस की टीम द्वारा उपरोक्त मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले के वांछित आरोपी को बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।
         पकड़े गए आरोपी नवीन उर्फ नीनी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: