Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा के आरोप के बाद हरियाणा पुलिस का रौद्र रूप, 50 डंपर जब्त

Haryana-Minister-Moolchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद/गुरुग्राम: हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शायद हरियाणा पुलिस की दुखती हुई रग छेड़ दिया है और अब हरियाणा पुलिस आक्रामक हो गई है और अवैध खनन करने वालों पर गाज बनकर टूट रही है। खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गृह मंत्री अनिल विज को पत्र लिखा था कि प्रदेश में अवैध खनन पुलिस के संरक्षण में हो रहा है। खनन मंत्री की इस बात को हरियाणा पुलिस ने शायद दिल पर ले लिया है और खनन माफियाओं पर ताबड़तोड़ शिकंजा कसा जा रहा है। 

आज भी पुलिस ने सम्बंधित विभाग के साथ  गुड़गांव और फरीदाबाद में  पहाड़ में छापेमारी की और सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि 50 डंपर को जब्त कर  4000000 जुरमाना किया गया है। जिनके डम्फरों को जब्त कर जुर्माना लगाया गया है उनके कई भाजपा नेताओं के जान पहचान के लोग भी हैं और उन्होंने अपनी गाड़ियां छुड़वाने के लिए कई भाजपा नेताओं से संपर्क भी किया लेकिन इस टीम में जो पुलिस अधिकारी शामिल हैं वो किसी की बात नहीं मान रहे हैं। मूलचंद शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाया था। अब पुलिस दिखा रही है कि हम किसी से कम नहीं। 

खनन की बात करें तो फरीदाबाद बार एसोशियएशन के पूर्व अध्यक्ष एलएन पाराशर ने आज ही बयान दिया था कि पुलिस को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। अवैध खनन में खनन विभाग के अधिकारी और कई नेता भी शामिल हैं। आपको बता दें कि वरिष्ठ वकील पराशर लगभग दो साल से अरावली का दौरा कर रहे हैं और एक दो नहीं अवैध खनन को लेकर उनकी सैकड़ों खबरों को आपने पढ़ा होगा। वो भी बहुत कुछ जानते हैं। हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में उन्होंने कई याचिकाएं डाल रखीं हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: