Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब हुई केजरीवाल को साँपों से एलर्जी, जल्द जेल में होंगे कन्हैया और उमर खालिद जैसे देशद्रोही 

Delhi-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कई वर्ष पहले आतंकी अफजल की बरसी पर भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वाले अब शायद ज्यादा समय तक खुली हवा में सांस नहीं ले सकेंगे। हाल में दिल्ली हिंसा में 42 लोगों की जान जा चुकी है और टुकड़े गैंग के गुर्गों पर ही बड़े आरोप लग रहे हैं। टुकड़े गैंग के तमाम गुर्गे पीएफआई के चमचे हैं और उनसे पैसे लेकर देश में आग लगवाने का काम करते हैं। दिल्ली हिंसा में हिन्दू ही नहीं तमाम मुसलमानों की भी जान गई। मुसलमान समझ नहीं सके कि उन्हें मोहरा बनाया जा रहा है। वो कुछ नेताओं के भड़कावे में आ गए और कुछ बकलोल नेता भी कट्टरवादी और आतंकवादी संगठनों की चाल नहीं समझ सके। हिंसा हुई। कई धर्मों के लोगों की जान गई और अब केजरीवाल को शायद समझ में आ गया है कि वो जिन संपोलों को पाल रहे हैं ,उन्हें दूध पिला संपोले से सांप बनाया वो दिल्ली की जनता को डंसने लगे।

 सभी धर्मों के लोगों को डंसने लगे। ये सांप हिन्दू मुसलमान नहीं देख रहे हैं ये सबको डंस रहे हैं। इनमे से कई संपोले जेएनयू में थे जिनके नाम उमर खालिद और कन्हैया हैं। अब ये जहरीले सांप बन चुके हैं। दिल्ली के 40 से ज्यादा लोगों को इन खतरनाक साँपों ने डस लिया। पूरे देश के लोगों को ये सांप डँसना चाहते हैं। देश द्रोह का आरोपी कन्हैया तो एक यात्रा पर निकल कई हफ्ते से लोगों को भड़का रहा है। उस यात्रा का नाम जन गण मन है और अब उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो राष्ट्रगान भी नहीं गा पा रहा है। 

अभी कुछ देर पहले पता चला कि केजरीवाल सरकार ने जेएनयू से जुड़े देशद्रोह केस में जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद सहित 10 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा शुरू करने की मंजूरी आखिरकार दे ही दी। केजरीवाल सरकार के प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट ने पुलिस की स्पेशल सेल को मंजूरी दी है। यह मामला करीब एक साल से दिल्ली सरकार के अंदर लटका हुआ था और बीजेपी लंबे समय से दिल्ली सरकार पर सवाल उठा रही थी। केजरीवाल ने ये मंजूरी क्यू दी है। कल बताएँगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: