Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC ने बनाये 34 रन, संदीप मोर ने झटके कई विकेट, जज साहब की टीम हारी

Cricket-match-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 21 फरवरी। स्लेज हैमर क्रिकेट अकैदमी सेक्टर-86 में गत सांय डीसी इलेवन व डीजे इलेवन के बीच 20-20 डे नाइट मैच खेला गया, जिसमें डीसी इलेवन के कप्तान फरीदाबाद के उपायुक्त यशपाल व डीजे इलेवन के कप्तान जिला सेशन जज दीपक गुप्ता थे। मैच में टॉस जीतकर डीसी इलेवन के कप्तान उपायुक्त यशपाल ने पहले बॉलिंग को चुना, इसी प्रकार बैटिंग करते हुए डीजे की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए, जिनका पीछा करते हुए 13.3 ओवर में ही डीसी इलेवन की टीम ने 155 रन बनाकर लक्ष्य को पार कर जीत हासिल की।

डीसी इलेवन की टीम में सर्वाधिक रन उपायुक्त यशपाल ने 34 रन बनाकर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी। डीजे इलेवन की टीम में मैन ऑफ द मैच रहे मोहम्मद शाकिर ने हाफ सेंचुरी बनाई उन्होंने 55 रन बनाकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस मैच में मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शाकिर को चुना गया व बेस्ट बॉलर संदीप मोर, बेस्ट बैट्समैन पुनीत सहगल को चुना गया। उपायुक्त यशपाल यादव ने कहा कि सारे दिन काम करने से जिंदगी में तनाव व पूरे शरीर में थकावट महसूस होती है। इसी को दूर करने के लिए हमने इस तरह खेलकर अपने तनाव को थोड़ा कम करने की कोशिश की है। 

उन्होंने कहा कि रोज मर्रा में कितने काम होते हैं कि अधिकारियों को फुर्सत नहीं मिलती। इसी मद्देनजर हमने फैसला लिया है कि जिंदगी को एक खेल की तरह जिया जाए, इसमें हमने जिला प्रशासन व जुड्सरी के साथ मिलकर यह मैच करवाया है। उन्होंने कहा कि आगे भी कोशिश होगी कि इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर करवाए जाएं। इस अवसर पर एडिशनल जिला सेशन जज जगजीत सिंह, फरीदाबाद नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग, अतिरिक्त उपायुक्त आर.के. सिंह, फरीदाबाद के एसडीएम अमित, बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, गुरुग्राम से जज यशिका, क्रिकेटर विजय दहिया के अलावा अन्य जज व अधिकारी मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: