Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैं सभी की बात सुनता हूं और सबको बराबर तवज्जो देता हूं- अनिज विज

Anil-Vij-Haryana-Vidhansabha
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़,- हरियाणा के गृह मंत्री  अनिज विज ने कहा है कि मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के एक वित्त मंत्री के रूप में अपना पहला बजट पेश करने जा रहे हैं और मुझे आशा है कि यह बजट सर्वागीण बजट होगा और इसमें सबका साथ-सबका विकास की धारणा का ख्याल रखा जाएगा। बजट से पहले सभी वर्गों से प्री-बजट बैठकें आयोजित की गई हैं, चाहे वह अधिकारी हो, विधायक हो, नेता हो या अन्य कोई वर्ग हो। विज कल  हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के पांचवें दिन प्रैस दीर्घा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सदन में कुछ विपक्षी पार्टियों के विधायकों द्वारा उनकी सीट पर आकर बातें करने बारे पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में  विज ने कहा कि वे सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं और उनके पास कोई भी आ सकता है, चाहे वह जनता हो, अधिकारी हो या नेता हो। मैं सभी की बात सुनता हूं और सबको बराबर तवज्जो देता हूं।

दिल्ली में हिंसा के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में  विज ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक बार भी शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश नहीं की गई और उनके द्वारा केन्द्रीय गृह मंत्रालय को लिखकर भी नहीं दिया गया। दिल्ली हिंसा के बाद राष्ट्र राजधानी क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाए जाने के बारे में पूछे जाने पर गृह मंत्री ने कहा कि हरियाणा में पुलिस तंत्र पूरी तरह से अलर्ट है और किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: