Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनावों में कांग्रेस के विकेट चटकाने वाले अय्यर दिल्ली शाहीन बाग़ पहुंचे, बोले अपनी कुर्बानी देने को तैयार हूँ 

Congress leader Mani Shankar Aiyar at the protest agains
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों में संभव है सबसे ज्यादा बुरा हाल कांग्रेस का हो। आज आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए। कल कांग्रेस में भगदड़ शुरू हुई थी और कई कांग्रेसी नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। जल्द भाजपा और कांग्रेस भी अपनी लिस्ट जारी कर सकती हैं। कई वर्षों से कांग्रेस के विकेट चटका रहे मणिशंकर अय्यर दिल्ली पहुँच चुके हैं। अय्यर 2014 लोकसभा चुनावों में, गुजरात विधानसभा चुनावों में और 2019 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के तमाम विकेट चटका चुके हैं। दिल्ली में कांग्रेस का हाल वैसे ही बेहाल है और अब अय्यर दिल्ली पहुँच कांग्रेस की भैंस गहरे पानी में डुबोने पहुँच गए हैं। अय्यर शाहीन बाग़ पहुंचे हैं जहाँ कुछ लोग नागरिकता क़ानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और एक महीने से सड़क पर बैठ 15 लाख लोगों को परेशान कर रहे हैं। 
आज दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि  देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का। उन्होंने कहा कि मैं शाहीन बाग के लोगों का समर्थन करने आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं कुर्बानी देने को तैयार हूँ। जो भी जो भी कुर्बानिया देनी हों उनमे मैं भी शामिल होने को तैयार हूँ। अय्यर के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग मस्ती ले रहे हैं कुछ लोगों का कहना है अय्यर को भाजपा नेता भेजा है ताकि कांग्रेस का  विकेट चटका सकें। लोगों का कहना है कि ये भाजपा की चाल है अय्यर को क़िस्त भेज पर मैदान में उतार दिया गया है। 

आपको बता दूँ, नीच, चायवाला जैसे जुमले इन्होने ही उछाला था जिसका भाजपा ने फायदा उठाया था। कई और विवादित बयान दे चुके हैं ये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: