Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा नेता का सवाल, अब तक शाहीन बाग़ में कोई मरा क्यू नहीं?

BJP's Bengal Chief Dilip Ghosh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: लगभग डेढ़ महीने से शाहीन बाग़ में चल रहे प्रदर्शन से अब  तक एक भी मौत न होने से सवाल उठने लगे हैं। अब तक ये सवाल सोशल मीडिया पर उठ रहे थे। लोगों का कहना था कि नोटबंदी के दौरान कुछ घंटे लाइन में खड़े होने से कुछ लोगों की मौत हो जाती थी जबकि शाहीन बाग़ में कड़ाके की सर्दी में लोग महीनों से बैठे हैं किसी जुकाम तक नहीं हुआ। अब भाजपा ने भी कुछ ऐसा ही कहा है। पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष नेशाहीनबाग प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारियों पर सवाल किया है और पूछा कि आखिर यहां कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है?
दिलीप घोष ने इस बात पर हैरानी जताई कि महिलाओं और बच्चों समेत प्रदर्शन में शामिल लोग क्यों बीमार नहीं पड़ रहे या मर क्यों नहीं रहे हैं जबकि वे हफ्तों से खुले आसमान के नीचे प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा सांसद ने यह भी जानना चाहा कि आखिरकार इस प्रदर्शन के लिये रकम कहां से आ रही है।

दीलिप घोष ने कहा कि हमें पता चला है कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाएं और बच्चे दिल्ली की सर्द रातों में खुले आसमान के नीचे बैठे हैं। मैं हैरान हूं कि उनमें से कोई बीमार क्यों नहीं हुआ? उन्हें कुछ हुआ क्यों नहीं? एक भी प्रदर्शनकारी की मौत क्यों नहीं हुई?'
 दिलीप घोष ने कहा कि नोटबंदी के दौरान काफी कहा गया कि लोग लाइनों में मर रहे थे। जबकि महिलाएं बच्चों के साथ 4 से 5 डिग्री तापमान में बैठे हैं, अब कोई  नहीं मर रहा। क्या उन्होंने अमृत पी लिया है?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: