Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरु गब्बर से मिले विधायक कुंडू, पूर्व मंत्री ग्रोवर के खिलाफ भ्रष्टाचार के दस्तावेज सौंपे

MLA-Balraj-Kundu-Meet-Anil-Vi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 29  जनवरी। महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने चंडीगढ़ में राज्य के गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात की और हरियाणा के पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री रहे मनीष कुमार ग्रोवर के खिलाफ कई घोटालों के सबूतों संबंधी दस्तावेज उनको सौंपे।
       बाद में उन्होंने मीडिया से भी बातचीत करते हुए कहा कि वे अपने खिलाफ दर्ज हुई झूठी एफ.आई.आर. से डरने वाले नहीं हैं। यह धर्म युद्ध है और उनको पूरा भरोसा है कि आखिर में जीत सत्य की ही होगी।

           विज से मुलाकात करके विधायक कुंडू ने उनको यूएलबी घोटाले के अलावा शुगर मिलों के शीरे में हुई मोटी धांधली कैथल मिल के चिप घोटाले तथा पानीपत डिस्टलरी जैसे कई अन्य बड़े घोटालों की जांच कराने को कहा। इस पर गृह मंत्री  ने आश्वासन दिया कि किसी भी किस्म के करप्शन को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, फिर चाहे आरोपी कोई पूर्व मंत्री हो या सन्तरी। मामलों की जांच कराएंगे और कानून सम्मत कार्यवाही की जाएगी।
          विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं है बल्कि उनकी लड़ाई करप्शन के खिलाफ है और उन्हें आखरी सांस तक इस लड़ाई को लड़ेंगे। कुंडू विज को अपना गुरु बता चुके हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: