Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमित शाह ने पूंछा, भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में डालना चाहिए या नहीं?

Home-Minister-Amit-Shah-Delhi-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा जमकर पसीना बहा रही है। गृह मंत्री अमित शाह चुनावी रैलियों में आम आदमी पार्टी को जमकर घेर रहे हैं। एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों को कोई कंट्रोल कर सकता है, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। इस चुनाव में कमल के निशान पर बटन जरूर दबाना, और इतने गुस्से से बटन दबाना कि इसका असर शाहीन बाग तक हो। 
उन्होंने कहा कि 2 साल पहले JNU के अंदर देश विरोधी नारे लगे- भारत तेरे टुकड़े हों एक हजार...मुझे बताइए, भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में डालना चाहिए या नहीं? हमने इनको जेल में डाला तो ये राहुल बाबा और केजरीवाल कहते हैं कि ये वाणी स्वातंत्रता का अधिकार है। 

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने लाल किले से कहा कि हम देश के हर घर को साफ पानी पहुंचाएंगे। उसके बाद केजरीवाल कहने लगे कि मैं दिल्ली के हर घर में साफ पानी दूंगा। दिल्ली क्या देश में नहीं है, क्योंकि देश के हर घर में साफ पानी देने का वादा तो मोदी जी पहले ही कर चुके हैं। 
केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे, 5,000 बसें खरीदेंगे, 15 लाख सीसीटीवी लगाएंगे, पूरी दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई देंगे, जन लोकपाल लाएंगे। लेकिन इन्होंने कुछ नहीं किया, जन लोकपाल जैसा एक ढकोसला जैसा फर्जी बिल लेकर आएं, लोगों को गुमराह किया। केजरीवाल ने कहा था कि हम सबको स्वच्छ पीने का पानी देंगे। लेकिन पिछले दिनों 21 देशों के बीच पानी की गुणवत्ता पर हुए एक सर्वे में सबसे नीचे दिल्ली रहा।जहर जैसी हवा और पानी देने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: