Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA सेक्टर 30 ने  3 किलो 30 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को दबोचा 

CIA-Sector-30-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद:  के के राव पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार व अनिल राव एसीपी क्राइम फरीदाबाद के दिशानिर्देश अनुसार क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम  के सदस्य Asi प्रदीप, Hc शक्ति सिंह, सिपाही मनोज कुमार व सिपाही प्रवीण कुमार ने दिनांक 17 जनवरी 2020 मुखबिर खास की सूचना के आधार पर नीलम गोल चक्कर के पास  से दो नोजवान लड़कों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अपना नाम संदीप पुत्र  अमर चन्द निवासी गांव किठवाड़ी जिला पलवल और .यशपाल पुत्र बुद्धि सिंह निवासी गांव सरुट थाना बंजार जिला कुल्लू हिमाचल प्रदेश बतलाया।

पूछताछ पर आरोपी संदीप ने बताया कि वह पिछले कई महीनों से इस अवैध नशे के धंधे में शामिल है और उसके पास काफी नौजवान लड़के जो कॉलेजों के हॉस्टल में रहते हैं उनका आना जाना लगा रहता है जिनको वह उनको  चरस मुहैया करवाता है। और चरस के बदले में मोटे दाम वसूलता है। आरोपी संदीप यह चरस हिमाचल प्रदेश कुल्लू से समय-समय पर मंगवाता रहता था 

आरोपी संदीप व उसका साथी यशपाल जो मूल रूप से कुल्लू हिमाचल प्रदेश का निवासी है फरीदाबाद पुलिस के हत्थे उस टाइम चढ़ गए जब ये दोनों एक दूसरे को चरस खरीद फरोख्त कर रहे थे। जिनके कब्जे से 3 किलो 300 ग्राम चरस व एक गाड़ी स्विफ्ट डिजायर बरामद हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया है।  पता लगाया जाएगा कि नशे के कारोबार में इन लोगों के साथ कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: