Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युद्ध स्तर पर सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण करवा रहे हैं खट्टर के खजांची फरीदाबाद के MLA नरेंद्र गुप्ता- लखन सिंगला 

Ballabgarh-Matia-Mahal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अधिकारी माफियाओं से मिलकर बड़े-से बड़े गलत काम करवा रहे हैं। अब फरीदाबाद के कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने फरीदाबाद के भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बल्लबगढ़ के ऐतिहासिक मटियामहल की सरकारी जमीन पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ही अवैध निर्माण करवा रहे हैं। लखन सिंगला का कहना है कि ये निर्माण युद्ध स्तर पर हो रहा है और दर्जनों मजदूर मौके कर काम कर रहे हैं। सिंगला ने कहा कि इस निर्माण में विधायक नरेंद्र गुप्ता 50 फीसदी के हिस्सेदार हैं इसलिए निगम कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। लखन सिंगला ने कहा कि हरियाणा भाजपा के कोषाध्यक्ष रहे नरेंद्र गुप्ता ने नियम क़ानून को ताक पर रख दिया और सरकारी जमीन कब्जा ली और अब विधायक बन गए हैं तो उस जमीन पर युद्ध स्तर पर निर्माण करवा रहे हैं। सिंगला ने ये वीडियो जारी किया है देखें खबर आगे जारी है।  
सिंगला ने कहा कि नगर निगम के दस्ते ने मटिया महल की जगह पर अवैध रूप से किए जा रहे निर्माण को मार्च 2019 में  तोड़ दिया था । तोड़ने के बाद निगम ने निर्माण करने वालों को नोटिस दे दिया और भवन कंडम घोषित कर दिया था । खतरनाक स्थिति के कारण निगम ने निर्माण करने वालों को इसे स्वयं तोड़ने के लिए कहा था लेकिन विधायक और उनके माफियाओं ने उसे तुड़वाने के बजाय उस पर बड़ी इमारत खड़ी कर ली और सैकड़ों दुकानें बनाई जा रही हैं। 

लखन सिंगला ने कहा कि अगर ये निर्माण जल्द ध्वश्त न किया गया तो वो जल्द नगर निगम मुख्यालय पर धरना देंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र गुप्ता को विधायक बने अभी लगभग तीन महीने ही हुए हैं और उनके गलत कामों पर लगाम न लगाईं गई तो फरीदाबाद में जहाँ भी सरकारी जमीन है सब पर अवैध निर्माण कर लेंगे। उन्होंने कहा कि इन जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। ये माल कमाने के लिए राजनीति में आये हैं और यही कारण है कि ऐतिहासिक जमीन पर कब्ज़ा कर वहां अरबों का साम्राज्य खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं।  
 सिंगला ने कहा कि वो जमीन ऐतिहासिक थी और शहीद राजा नाहर सिंह से जुडी थी। यहाँ खुदाई कर राजा के खजाने की खोज की गई थी। अब अब भी यहाँ कीमती पत्थर निकल रहे हैं और अवैध निर्माण करने वाले खजाने रूपी इस पत्थर को रात्रि में न जाने कहाँ ले जाते हैं। सिंगला ने ये तस्वीर जारी की है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: