Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के दिग्गी, अय्यर, भाजपा के खट्टर, अपनी पार्टयों का बैठा रहे हैं भट्ठा- विनाशकाले विपरीति बुद्धि

Bad-News-For-Haryana-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- एक पुरानी कहावत है कि दिल आया गधी पर तो परी क्या चीज है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से शायद मोदी-शाह बहुत प्यार करते हैं इसलिए हरियाणा में भाजपा का भट्ठा बैठाने वाले खट्टर को दुबारा सीएम बना दिया। विधानसभा चुनाव हुए तीन महीने से थोड़ा ज्यादा हो रहे हैं और अगर अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव हो जाएँ तो भाजपा को 8 से 10 सीटें मिलेंगी। प्रदेश में भाजपा और कमजोर हुई है जिसका कारण कोई और नहीं सीएम खट्टर हैं। उनके बयान हैं, उनके इरादे हैं और राजनीति के क्षेत्र में उनका कम तजुर्बेकार होना है। एक दिन पहले हमने सर्वे किया तो खट्टर अनिल विज के कद के आगे उनके घुटनों तक नहीं पहुँच सके। मोदी शाह को न जाने खट्टर में कौन सा रब दिखा जो भाजपा का भट्ठा बैठाने के बाद भी दुबारा कुर्सी पर बिठा दिया। पिछले कार्यकाल में खट्टर भाजपा के खलनायक साबित हुए। निजी स्कूलों की लूट से परेशान लोग जब इनसे मिले तो इन्होने कहा कि उनसे समझौता कर लो, इसका वीडियो वाइरल हुआ था और लोगों ने खट्टर को जमकर घेरा था। दिल्ली में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और मोदी-शाह ने अपने खास खट्टर को स्टार प्रचारक बनाया है। अब खट्टर का जो बयान आया है उससे हो सकता है खट्टर दिल्ली के उन भाजपा नेताओं का विकेट चटका दें जो चुनाव जीत सकते थे। खट्टर उस तरह के नेता साबित हो रहे हैं जैसे कांग्रेस के लिए दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर जैसे नेता हैं।
दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया ने खट्टर के एक बयान को शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी के हरियाणा के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वे सरकारी स्कूल नही चला पा रहे इसलिए उन्हें प्राइवेट स्कूलों से चलवाया जाएगा.  इससे ख़तरनाक भी कुछ हो सकता है क्या..?  ये है बीजेपी का शिक्षा का मॉडल!!!
आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने खट्टर के उस बयान की खबरों की कटिंग पोस्ट की है जब खट्टर ने कहा था कि निजी स्कूलों से समझौता कर लो। 

आम आदमी पार्टी कोई अफवाह फैला रही है या हरियाणा के सीएम ने सच में ऐसा बयान दिया है। इस बारे में हरियाणा अब तक ने पड़ताल की तो हमें पता चला कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार को गुरुग्राम के संक्षिप्त दौरे थे । मुख्यमंत्री ने गांव धनकोट के पास खेड़की माजरा में एक निजी स्कूल का शिलान्यास किया था । मुख्यमंत्री ने इस मौके पर प्राइवेट स्कूलों की प्रबंधन समितियों का आह्वान किया कि वे अपने आस-पास के क्षेत्र में सरकारी स्कूलों को गोद ले करके उनके शैक्षिक स्तर में सुधार लाने में सहयोग करें।

सीएम साहब ये सरकारी स्कूलों को गोंद नहीं लेंगे एक तरह से आप सरकारी स्कूल बेंच रहे हो, ये वहां भी लूटेंगे। आप दो बार के विधायक हो और दोनों बार सीएम बन गए। हरियाणा में जिन भाजपा नेताओं ने 25 साल से पार्टी के लिए पसीना बहाया उनकी कहीं पूंछ नहीं है। हाल में विज से? इस समय प्रदेश में दो ही सीनियर भाजपा नेता है। उन्हें आलाकमान भाव नहीं दे रहा है। हमने आपको बताया था कि गर्दन काट दूंगा वाले बयान में खट्टर ने हरियाणा भाजपा के कई विकेट गिराए थे। मुझे लगता है कि खट्टर अब भी शायद नहीं सुधरेंगे। हरियाणा भाजपा के कई और विकेट चटकायेंगे जैसे दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर कांग्रेस की विकेट चटका रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: