Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एशियन चैंपियनशिप में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर रोहतक लौटे योगेश नरवाल सम्मानित

Yogesh-Narwal-Honored
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हर्षित सैनी रोहतक। नेपाल में हुई साऊथ एशियन चैंपियनशिप की 25 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में एकल स्पर्धा में स्वर्ण और टीम स्पर्धा में रजत पदक जीत कर रोहतक लौटे विजेता खिलाड़ी योगेश सिंह नरवाल का पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने रोहतक में जोरदार स्वागत किया और देश व प्रदेश का नाम रौशन करने के लिए सम्मानित किया।
                मूल रूप से कथूरा गांव व वर्तमान में शहर के सेक्टर-चार में रहने वाले योगेश नरवाल का स्वागत करते हुए आशा हुड्डा ने कहा कि नेवी में सर्विस करने वाले योगेश प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और साऊथ एशियन चैंपियनशिप में उन्होंने अपनी शानदार प्रतिभा का परिचय दिया है। एकल स्पर्धा व टीम स्पर्धा दोनों में देश के लिए मेडल जीतकर रोहतक को दोहरी खुशियों की सौगात दी है।

           इससे पहले योगेश ने नेशनल स्तर पर करीब 30 मेडल जीते हैं। 2015 में उन्होंने वर्ल्ड मिलिट्री गेम्स में चौथा स्थान हासिल किया था। बीते महीने 4 - 13 नवंबर तक में दोहा कतर में आयोजित एशियन चैंपियनशिप में भी उन्होंने कांस्य पदक जीता था।
             आशा हुड्डा ने योगेश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर निशानेबाजी में स्वर्णिम प्रदर्शन के लिये बधाई देते हुए कहा कि उन पर अब ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर लाने की जिम्मेदारी आ गयी है और ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के लिए वो योगेश नरवाल को अपनी तरफ से शुभकामनाएं देती हैं।
          इस अवसर पर पार्षद कदम सिंह अहलावत, पूर्व सरपंच शेर सिंह गांव भावड़, पूर्व निगम पार्षद जगबीर सिंह राठी, सुरेन्द्र नरवाल, धर्मपाल धनखड़, कृष्ण धनखड़, रामगोपाल, सागर नरवाल, सूरजभान खोखर, जगत सिंह गिल, सुरेन्द्र सिंह दांगी, भगत सिंह नान्दल, हरकी देवी, जगदीश नांदल, रूप सिंह हुड्डा, ओमप्रकाश, बलजीत सिंह नांदल आदि मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: