Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रंगा, बिल्ला- हरियाणा के भाजपा नेता नम्बरदार ने अरुंधति रॉय को कहा चुड़ैल, काल डिटेल जाँच की मांग 

Sahil-Nambardar-BJP-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली/ फरीदाबाद : नागरिकता संशोधन कानून  और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए लेखिका और सामाजिक कार्यकर्ता अरुंधति रॉय एक विवादित बयान देकर फंस गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रेंड चलाया जा रहा है। लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। हरियाणा के एक भाजपा नेता ने उन्हें चुड़ैल कहा है। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में रहने वाले भाजपा नेता साहिल नम्बरदार ने एक ट्वीट कर लिखा है कि नागरिकता क़ानून, आतंकी बिलों से निकले, जेहादी बिलों से निकले, अब अरुंधति रॉय नाम की एक चुड़ैल भी बिल से बाहर आ गई है, वामपंथियों, गद्दारों, चुड़ैलों, तुम लाख प्रयास करो, देश का कुछ बिगाड़ नहीं पाओगे, योगी जी गद्दारों को गोली मरवाकर आपने बहुत अच्छा काम किया है।
आपको बता दें कि  दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन के दौरान अरुंधति रॉय ने  एनपीआर को एनआरसी का हिस्सा बताते हुए कहा कि जब सरकारी कर्मचारी जानकारी मांगने आपके घर आएं तो उन्हें गलत जानकारी दीजिए। अपना नाम रंगा बिल्ला बताइए और पता 7 रेस कोर्स रोड बताइए। इस बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है।
भाजपा नेता साहिल नम्बरदार जो केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के करीबी बताये जाते हैं। उनसे बात करने पर उन्होंने कहा कि अरुंधति रॉय नाम के इस चुड़ैल ने रंगा, बिल्ला का नाम लिया है। चुड़ैल ने जिस नाम का इशारा किया है उसे भाजपा कार्यकर्ता जानते हैं। साहिल ने कहा कि इस चुड़ैल ने उस रंगा बिड़ला की बात की है  जिसके बारे में कहा जाता है कि 1978 में दिल्ली में दो भाई-बहन गीता और संजय चोपड़ा के अपहरण और हत्या के मामले में उन्हें दोषी ठहराया गया था और इन दोनों को मौत की सजा सुनाई गई थी। बाद में दोनों को 1982 में फांसी दे दी गई। साहिल ने कहा कि वामपंथियों की पाली गई इस चुड़ैल ने देश के दो बड़े नेताओं को रंगा, रंगा बिल्ला कहा है, शायद इस चुड़ैल को किसी विदेशी ने पैसे दे दिए हैं।

नम्बरदार ने कहा कि अगर यही हमारे देश के बुद्धिजीवी हैं तो पहले हमें ऐसे बुद्धिजीवियों का रजिस्टर बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस चुड़ैल को शर्म आनी चाहिए। ऐसे बयान देश के लिए घातक हैं। ऐसी चुड़ैलों को देश में  का कोई हक़ नहीं है। नम्बरदार ने कहा कि कल से मैं इस चुड़ैल के खिलाफ अभियान शुरू करूंगा और केंद्र सरकार से मांग करूंगा कि इस चुड़ैल का पांच साल की काल डिटेल की जाँच करवाई जाये ताकि पता चले कि इस चुड़ैल ने किसके कहने  पर ऐसा बयान दिया है और किसकी खा रही है।साहिल के मुताबिक इस चुड़ैल के सम्बन्ध जम्मू-कश्मीर के अलगाववादियों से हैं। साहिल ने ये ट्वीट? पढ़ें 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: