Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाराज दुष्यंत के दादा गौतम को CM का ऑफर दे सकते हैं भूपेंद्र हुड्डा?

Ramkumar-Gautam-JJP-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: अफवाहें हमेशा सच नहीं होतीं लेकिन कुछ अफवाहों में थोड़ी से सच्चाई भी होती है। हरियाणा में अब अफवाह उड़ रही है कि जजपा के दादा कहने जाने वाले नारनौद के विधायक रामकुमार गौतम को कांग्रेस की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है और दादा गौतम अगर जजपा के 8 विधायक तोड़ते हैं तो भाजपा को सत्ता से बाहर करने हे लिए हुड्डा गौतम को सीएम का ऑफर भी दे सकते हैं। 

राजनीति में कभी भी कुछ भी संभव है। कहा जा रहा है कि भाजपा के कुछ विधायक भी गौतम के संपर्क में हैं। बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला से भी कांग्रेस संपर्क साधने का प्रयास कर रही है। कहा जा रहा है कि जजपा में दुष्यंत और उनकी माँ नैना चौटाला ही बचेंगे। दादा का पारा गरम है। कुछ भी संभव है। भाजपा के बड़े नेता भी दादा को मनाने में जुट गए हैं। भाजपा की तरफ से भी दादा को बड़ा ऑफर मिल सकता है। जल्द राज्य सभा की तीन सीटों के लिए चुनाव भी होने वाले हैं। दुष्यंत भी दादा को कोई ऑफर दे सकते हैं। इस बार जजपा भी अपने किसी नेता को राज्य सभा भेजना चाहती है ताकि दुष्यंत की दिल्ली की कोठी उनके पास ही रहे। 
वैसे भाजपा सरकार के लिए फिलहाल कोई खतरा नहीं है क्यू कि भाजपा के पास 40 विधायक हैं और 7 निर्दलीय विधायकों का भी साथ मिला है। अगर निर्दलीय तोड़े जाते हैं तभी सरकार मुसीबत में फंसेगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: