Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीएम मोदी ने मिटा दिया 370 नाम का कलंक, अब होगा जम्मू-कश्मीर का विकास- पप्पी

Pappi-At-Jammu-Kashmir
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर की जनता पर कलंक रहा और प्रदेश विकास से वंचित रहा लेकिन अब नहीं रहेगा क्यू कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस कलंक मिटा दिया है। अब यहाँ विकास की बयार बहेगी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेंगे। ये विचार भाजपा जम्मू-कश्मीर प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सह प्रभारी प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी का जिन्होंने कल जम्मू कश्मीर प्रदेश कार्यालय त्रिकूटा नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। इस मौके पर जम्मू कश्मीर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं समस्त जिला अध्यक्ष और ओबीसी समाज के प्रबुद्ध नागरिक मौजूद रहे। मौके पर उपस्थित मीडिया से बात करते हुए पप्पी ने कहा कि कश्मीर को  धरती स्वर्ग कहा जाता है लेकिन यहाँ धारा 370 लगी होने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था और लोग इस स्वर्ग का नजारा नहीं ले पाते थे। यहाँ आने से डरते थे लेकिन अब पूरे देश के लोग बेहिचक इस स्वर्ग का नजारा ले सकेंगे। 

 बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा  रिसपाल वर्मा ने की। ये बैठक जम्मू कश्मीर के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर संपन्न  हुई। जिसमें जम्मू-कश्मीर प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सह प्रभारी प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी,  संजय कुमार राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री ओबीसी मोर्चा,  वीरा माधवराज आचार्य सह प्रभारी कर्नाटका प्रदेश ओबीसी मोर्चा ने आए हुए सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के विचार सुने। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं  को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ऐतिहासिक  निर्णय धारा 370 व 35a आर्टिकल हटाने का धन्यवाद किया। तथा पीएम  मोदी  ने जो पूरे देश को नारा दिया है कि सबका साथ सबका विकास के अनुरूप ही जम्मू-कश्मीर का विकास होगा। और ओबीसी समाज को भारत सरकार की तरफ से सभी सुविधाएं प्राप्त होंगी और जल्दी ही एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान  के नेतृत्व में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से मिलकर जम्मू कश्मीर के ओबीसी समाज की सभी समस्याओं से अवगत कराया जाएगा। बैठक में आए हुए सभी प्रदेश के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री मोदी  के ऐतिहासिक फैसले का तहे दिल से स्वागत किया स्वागत किया जिसमें कश्मीर घाटी के ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी भी शामिल थे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: