Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ज्वैलर्स के शोरूम पर लूट करने वाले चारों नाबालिग आरोपियों को CIA रेवाड़ी ने किया गिरफ्तार

Loot-in-Rewari-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

रेवाड़ी: शहर के मोहल्ला राम सरोवर में एक ज्वैलर्स शोरूम पर हुई लूट की वारदात को सीआईए रेवाड़ी की टीम ने महज 12 घंटे के भीतर सुलझाते हुए चारों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ सामान व वारदात में प्रयोग किए गए चाकू भी बरामद कर लिए गए है। इसके अलावा आरोपियो ने मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी करने की वारदात का खुलासा किया है। आज आरोपियों को जुवनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने बताया शाम करीब साढ़े 6 बजे मोहल्ला राम सरोवर स्थित जिंदल ज्वैलर्स शोरूम पर उक्त चारों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए वहां से सोने व चांदी के आभूषण लूट लिए थे। बदमाशों ने शोरूम संचालक पर चाकू से हमला कर घायल भी कर दिया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के एसआई बिरेन्दर, एसआई  नरेश कुमार, एएसआई रजनीश, एचसी अरुण कुमार, योगेश, रविन्द्र कुमार, संदीप कुमार, सिपाही अंकित, जितेंद्र, हरदीप व विकास के साथ मिलकर कड़ी मेहनत कर महज 12 घंटे से भी कम समय में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है। इनमें दो रेवाड़ी के रहने वाले है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है। चारों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ओर अधिक जानकारी ली जाएगी।
-नकली पिस्टल लेकर पहुंचे थे चारों आरोपी
सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने कहा कि चारों आरोपियों के पास एक नकली (लाइटर पिस्टल) भी बरामद की गई। इसके अलावा आरोपियों के पास से तीन चाकू बरामद किए गए है। इनमें दो बटनदार चाकू व एक लंबा चाकू बरामद किया गया है।
-10 तोला के करीब सोना बरामद किया गया
सीआईए इंचार्ज ने बताया कि चारों आरोपियों ने शोरूम से 10 तोला सोना लूटा था, जिसे बरामद कर लिया गया है। सीआईए इंचार्ज ने बताया कि चारों आरोपी नाबालिग है, इनमें एक की उम्र सिर्फ 17 साल है, बाकि सभी इससे नीचे उम्र के है। दो आरोपी रामपुरा थाना क्षेत्र के है तथा दो गुरुग्राम जिले के रहने वाले है।

-दोस्त का मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी काबू
अपने ही दोस्त का मोबाइल चोरी करने के मामले में कसौला थाना पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान यूपी के बिजनौर निवासी साहब सिंह उर्फ संदीप के रूप में हुई है। मामले की जांच कर रहे एसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि राजस्थान के धौलपुर निवासी श्रीकांत ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में श्रीकांत ने बताया था कि वह गांव सुठानी में सुरेन्द्र के मकान पर रहता है। वहीं पास में रहने वाला साहब सिंह उर्फ संदीप उसके कमरे पर पहुंचा और उसका वीवो कंपनी का मोबाइल चोरी कर ले गया। पुलिस ने श्रीकांत की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और जांच के बाद पुलिस ने आरोपी साहब सिंह को काबू कर लिया ओर चोरी किया हुआ मोबाइल बरामद कर लिया। रविवार आरोपी को अदालत में पेश किया जायेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: