Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SC के चीफ जस्टिस ने DGP और मुख्य सचिव को बुलाया, अयोध्या छावनी में तब्दील, 450 गिरफ्तार

Appeal for peace before verdict on Ayodhya
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अयोध्या में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती से लगता है कि कुछ बड़ा होने वाला है। राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर किसी भी समय सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ सकता है। अयोध्या छावनी में तब्दील होता जा रहा है। यूपी पुलिस सोशल मीडिया पर बारीकी से नजर रख रही है और सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि जरूरत पड़ने पर अयोध्या में इंटरनेट बंद किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने पुलिस को सख्त आदेश दिए हैं कि हर हाल में शान्ति बहाली का पूरा प्रयास किया जाये। 

यूपी पुलिस के राडार पर लगभग 10 हजार लोग हैं जो सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डाल रहे हैं और जानकारी मिली है कि पुलिस ने इनमे से 450 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
ताजा जानकारी के मुताबिक़ सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने आज दोपहर 12 बजे यूपी के डीजीपी और मुख्य सचिव को बुलाया है। इस दौरान अयोध्या में सुरक्षा के हालात पर चर्चा होगी।
उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि भीड़ नियंत्रण और अफवाहों को बढ़ने से रोकना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। हमने केंद्र से अर्धसैनिक बलों की मांग की हैं और अभी तक 40 कंपनी अर्धसैनिक बल हमें मिल भी चुका है। 70 कंपनी बल और चाहिए होगा। ये कंपनियां पीएसी और पुलिस के अलावा तैनात रहेंगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: