Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पहली बार भारतीय कर रहे हैं पाकिस्तानी PM इमरान खान की तारीफ, जानें कारण 

Kartarpur ready to welcome Sikh pilgrims
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली; नेता किसी भी देख के हों अगर वो कोई अच्छा काम करते हैं तो उनकी तारीफ़ दूसरे देशों के लोग भी करते हैं। कल से सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भारत के लोग तारीफ़ कर रहे हैं। ऐसा पहली बार देखा जा रहा है जब भारतीय इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान  के प्रधानमंत्री इमरान खानने रविवार को करतारपुर परिसर और गुरुद्वारा दरबार साहिब की कुछ शानदार तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की और कहा कि आस्था का यह केन्द्र गुरु नानक देव की 550वीं जयंती पर सिख श्रद्धालुओं का स्वागत करने के लिए तैयार है। इसके बाद सोशल मीडिया पर भारत के लोग उनके तारीफ करने लगे।
मालूम हो कि  करतारपुर गलियारे का उद्घाटन 9  नवंबर को होना है ऐसे में खान ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा करके पवित्र स्थान की एक झलक दी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सिख श्रद्धालुओं का स्वागत करने के लिए तैयार है करतारपुर.'
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने निर्माणकार्य वक्त पर पूरा करने के लिए अपनी सरकार को बधाई दी। खान ने ट्वीट किया, ‘गुरु नानक जी के 550वीं जयंती पर्व के लिए करतारपुर को रिकॉर्ड समय में तैयार करने के लिए मैं अपनी सरकार को बधाई देना चाहता हूं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: