Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में नशे के कारोबार को ख़त्म करने के लिए ‘ऑपरेशन प्रहार’ जारी- विज

Common Minimum Program Committee' of the Bharatiya Janata Party
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
Common Minimum Program Committee' of the Bharatiya Janata Party

चंडीगढ़, 28 नवंबर- हरियाणा के गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के ‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ समिति के अध्यक्ष श्री अनिल विज की अध्यक्षता में आज  पहली बैठक हुई। इसमें दोनों पार्टियों के घोषणा पत्रों पर विचार किया गया।
श्री विज ने बताया कि अधिकारियों को दोनों पार्टियों के घोषणा पत्रों में किए गए वायदों का आर्थिक एवं कानूनी पहलुओं पर मंथन एवं मूल्यांकन करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए 15 दिनों बाद दोबारा समिति की बैठक होगी। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के अनेक वायदे मिलते-जुलते हैं, जिनमें से अनेक वायदों को लागू करना भी शुरू कर दिया है। इनमें शराब के ठेकों को गांव से बाहर करना तथा एचटेट परीक्षा संबंधी वायदे लागू कर दिए गए हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नशे के कारोबार को हरियाणा की धरती से समाप्त करने के लिए राज्य में ‘ऑपरेशन प्रहार’ चल रहा है, जिसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। इसके चलते राज्य में नशे के कारोबार को खत्म किया जाएगा।
इस बैठक में समिति के सदस्य एवं शिक्षा मंत्री श्री कंवरपाल, राज्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी के सदस्य श्री अनूप धाणक व श्री राजदीप फोगाट, पूर्व मंत्री श्री ओ.पी. धनखड़, वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री टी.वी.एस.एन. प्रसाद, मुख्य सचिव के प्रतिनिधि श्री नितिन यादव मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: