Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सीमा त्रिखा को फिर बड़खल से जितवा विकास का फीता काटने लगे भाजपा नेता पप्पी 

Seema-Trikha-Badkhal-MLA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मुझे दुबारा अपना आशीर्वाद दिया है और बड़खल क्षेत्र में पहले की तरह ही विकास की गंगा बहती रहेगी और पूरे विधानसभा क्षेत्र के एक सामान विकास करवाया जायेगा। ये कहना है बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा का जिन्होंने आज शिव दुर्गा विहार में पानी की निकासी के लिए लगभग 25 लाख रूपये का पम्प सेट लगवाया। उन्होंने कि यहाँ की जनता जल भराव से बहुत परेशान रहती थी लेकिन अब उनकी समस्या ख़त्म हो जाएगी। 

इस मौके पर स्थानीय भाजपा नेता एवं राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के सदस्य एवं जम्मू-कश्मीर प्रदेश का सह प्रभारी प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने कहा कि पांच साल पहले इस क्षेत्र के लोग विकास के लिए तरसते थे लेकिन जबसे कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के सांसद और केंद्र में मंत्री बने और सीमा त्रिखा इस क्षेत्र की विधायक बनीं तबसे इस क्षेत्र में कई तरह के विकास कार्य शुरू हए और अब भी जारी हैं और आगे भी जारी रहेंगे। पप्पी ने कहा कि यहाँ की जनता ने दोनों नेताओं के विकास कार्य को देखा और इस साल लोकसभा चुनावों में कृष्णपाल गुर्जर और विधानसभा चुनावों में सीमा त्रिखा पर फिर भरोषा जताया। उन्होंने कहा कि बड़खल के इन कालोनियों में अब अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए जाएंगे।  

इस मौके पर मनु मल्होत्रा, बुधराम भड़ाना,  हरेंद्र बढ़ाना, डब्बू भड़ाना,  गुड्डू भड़ाना, राजकुमार आर्य उर्फ़ बिट्टू,  कृष्णा चौधरी,  राहुल राणा,   नारायण वर्मा,   ओम प्रकाश श्रीवास्तव,   रणधीर,  दलीप फौजी,  गुड्डू भाई संजय मास्टर,  जमील हाफिज ,जगदीश, अंजनी कुमार, संजय दीक्षित, राजेश झा,  नगर निगम के एसडीओ, जीत राम आदि मौजूद रहे। 
आपको बता दें कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के सूरजकुंड के आस पास की कई कालोनियों के लोगों में पप्पी की मजबूत पकड़ है और हाल में हुए विधानसभा चुनावों में पप्पी ने खुलकर सीमा त्रिखा का साथ दिया था और उनके क्षेत्र से भाजपा को उम्मीद से ज्यादा वोट मिले थे। पंजाबी बाहुल्य इलाकों में सीमा को कम वोट मिले लेकिन पप्पी में गढ़ में उम्मीद से ज्यादा वोट मिले। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: