Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नयनपाल रावत ने संभाला हरियाणा राज्य भंडारण निगम के चेयरमैन का पदभार

Nainpal-Rawat-MLA-Prithla
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, - हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री  जय प्रकाश दलाल ने कल  हरियाणा राज्य भंडारण निगम के नवनियुक्त चेयरमैन  नयनपाल रावत और हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन सोमवीर  सांगवान को पदभार ग्रहण करवाया और उन्हें इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी।का 

        इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री जे पी दलाल ने कहा कि कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के तहत भंडारण निगम और पशुधन विकास बोर्ड सब एक साथ मिलकर किसानों के हित के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मिशन के अनुरूप वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी बढ़ाने की दिशा में हरियाणा तेजी से आगे बढ़ रहा है नई नई योजनाएं बनाई जा रही हैं और जल्द ही धरातल पर असर देखने को मिलेगा।

          पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए श्री जे पी दलाल ने कहा कि विपक्ष सरकार की स्थिरता पर सवाल न उठाए बल्कि सही और सार्थक मुद्दों को उठाए। कल हुई बारिश और औलावृष्टि से फसलों के खराब होने से संबंधित एक सवाल के जवाब में कृषि मंत्री ने कहा कि इसके लिए पहले से तय व्यवस्था बनी हुई है, जिसके तहत गिरदावरी करवाई जाएगी और फसल खराब होने की स्थिति में मुआवजा दिया जाएगा।

        इस मौके पर हरियाणा राज्य भंडारण निगम के चेयरमैन श्री नयनपाल रावत ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया और कहा कि इस नई जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे। हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन श्री सोमवीर सांगवान ने भी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे किसानों और पशुधन के विकास एवं कल्याण के लिए कार्य करेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: