Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86 के इतिहास में सबसे फेल रैली करवा नगेंद्र भड़ाना ने करवाई खट्टर और गुर्जर की तौहीन- अरोड़ा 

nit-86-BJP-Rally-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी फरीदाबाद के इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री की रैली में दो हजार लोग भी नहीं पहुंचे और ये रैली पूरी तरह से फेल हो गई। ये कहना है युवा कांग्रेसी नेता रितेश अरोड़ा का जिहोने रैली का आंकड़ा देते हुए बताया कि सब्जी मंडी के मुख्य रोड पर लगभग चार सौ दुकानें आज बंद करवाई गईं थीं और दुकानदारों से कहा गया था कि आज सीएम आ रहे हैं इसलिए सड़क साफ़ चाहिए, कल से फिर सड़क घेर लेना लेकिन आज रैली के समय रैली स्थल पर मौजूद रहना। अरोड़ा ने बताया कि वो चार सौ रेहड़ी वाले और लगभग पांच सौ मंडी के पल्लेदार रैली में मौजूद थे और पुलिस और सीआईडी के लगभग 100 अधिकारी और जवान भी मौके पर थे इस तरह इनकी संख्या  लगभग एक हजार बनती है। 

अरोड़ा के मुताबिक रैली स्थल पर लगभग 6 सौ कुर्सियां लगाईं गईं थीं जिनमे सीएम के आने के बाद भी पिछली तीन लाइनों की कुर्सियां खाली थीं। कुछ लोग बाहर खड़े थे जो सब्जी वगैरा खरीदने आये थे। अरोड़ा के मुताबिक रैली में दुकानदारों और पल्लेदारों और पुलिस सीआईडी को निकाल दिया जाये तो मात्र 500 लोगों को ही भाजपा प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना रैली में ला सके थे वो भी कई इनोवा गाड़ियां कई-कई चक्कर लगा इन लोगों को लाई थी। रितेश अरोड़ा का कहना है कि चुनाव के समय में सब्जी मंडी में हमेशा रैलियां होती थीं लेकिन अनाज मंडी के मैदान में होती थीं लेकिन आज सब्जी मंडी के शेड के नीचे हुई। 

रितेश का कहना है कि नागेंद्र भड़ाना ने आज सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की तौहीन करवाई क्यू कि हजार-पंद्रह सौ लोग तो पार्षद के चुनाव में एक जनसभा में पहुँच जाते हैं। रितेश ने कहा कि नागेंद्र भड़ाना जनता का भरोषा खो चुके हैं क्यू पूरा एनआईटी नरक बना हुआ है और एनआईटी की जनता उनसे नाराज है इसलिए आज की रैली में जनता ने भड़ाना को आइना दिखा दिया। रितेश अरोड़ा ने दावा किया कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से इस बार नीरज शर्मा कम से कम 40000 हजार वोटों से जीतेंगे और भड़ाना की जमानत जब्त हो सकती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: