Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा भाजपा-जजपा का बेमेल गठबंधन- विजय प्रताप सिंह 

Vijay-Pratap-Singh-Congress-Badkhal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: बहुत बड़ा अंतर होता तो कांग्रेस कुछ दिनों तक चुप बैठती लेकिन मात्र 9 सीटें भाजपा से कम रहीं और कई कांग्रेसी प्रत्याशी जीत के करीब पहुँच गए थे लेकिन मामूली मतों से हार हुई जिसके बाद अब कांग्रेस अभी से अगले चुनावों की तैयारी करने लगी है और अब कांग्रेस के तमाम दिग्गज जमीन पर दिखेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के मुताबिक़  प्रदेश में कांग्रेस का सदस्यता अभियान जल्द शुरू किया जाएगा और संगठन के चुनाव भी करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में जनता के मुद्दे उठाने वाले और जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूरी तरजीह दी जाएगी। 

फरीदाबाद की बड़खल विधानसभा क्षेत्र से इस बार चुनाव लड़े पूर्व केबिनेट मंत्री के सुपुत्र विजय प्रताप सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा व जजपा दोनों एक-दूसरे की विरोधी पार्टियां रही हैं। इनका गठजोड़ बेमेल है। इतिहास गवाह है कि जब भी इस तरह के बेमेल गठबंधन हुए हैं, वो अधिक कारगर साबित नहीं हुए। जनता ने ऐसे गठबंधनों को नकारा है। उन्होंने कहा कि एक दुसरे के खिलाफ लड़ने वाले आज एक हो गए हैं और इन्होने जनता के साथ छल किया है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा। 
विजय प्रताप सिंह ने कहा कि 75 पार का नारा देने वाले 40 भी नहीं कर सके और 75 पार को हव्वा बनाने के लिए मीडिया का भी गलत तरीके से सहारा लिया गया। 
विजय प्रताप सिंह ने कहा कि संगठन की कमियां दूर की जाएंगी। अगर दो महीने पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा को बागडोर सौंपी जाती तो हम बहुत कुछ कर सकते थे लेकिन जनता का जनादेश स्वीकार है और हम अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: