Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रावत की बगावत से पृथला में भाजपा कांग्रेस में कांटे की टक्कर

Prithla-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पलवल से सटी फरीदाबाद की पृथला विधानसभा सीट पर इस बार हाथी का कोई जनाधार नहीं दिख रहा है। पिछली बार टेकचंद शर्मा अपनी मेहनत की बदौलत चुनाव जीते थे। इस बार मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच दिख रहा है। पूर्व भाजपा प्रत्याशी नैनपाल रावत बागी हो चुके हैं जिसका भाजपा को नुक्सान हो सकता है लेकिन भाजपा नेता उन्हें मनाने में जुटे हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें मना लिया जायेगा। 

कांग्रेस ने कल रात्रि यहाँ से पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया को मैदान में उतारा जबकि भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह को मैदान में उतार चुकी है। यहाँ से अब मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस में ही संभव है। अन्य दलों में से शायद ही किसी पार्टी के नेता की जमानत बचे। हाल में यहाँ बसपा में आपस में ही लट्ठबाजी हो चुकी है जिस्पा फायदा भाजपा और कांग्रेस को मिल सकता है। रघुवीर सिंह तेवतिया यहाँ से विधायक रह चुके हैं जबकि सोहनपाल सिंह कई महीने से यहाँ पसीना बहा रहे हैं जिस वजह से यहाँ मुकाबला कांटे का हो गया है। नैनपाल रावत की बगावत के कारन ये मुकाबला कांटे का हुआ है। 

आपको बता दें कि चुनावी आंकड़े हम अपने पाठकों की प्रतिक्रियाओं को देख कर लिख रहे हैं। आप फेसबुक पर हमारे पेज पर 2 लाख 93 हजार फ़ॉलोअर्स देख सकते हैं जो फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लगभग हर एक घर से हैं। हमारी फरीदाबाद लेटेस्ट न्यूज़ और बेस्ट हिंदी न्यूज़ के फ़ॉलोअर्स को मिलाकर हमारे पास लगभग 7 लाख फ़ॉलोअर्स है। फरीदाबाद स्तर के अन्य किसी मीडिया संस्थान के पास ज्यादा से ज्यादा 1 लाख वो भी किसी एक दो बड़े मीडिया संस्थान  वर्ना अन्य संस्थानों के पास 5 हजार से से कम फ़ॉलोअर्स पाएंगे। अपने फ़ॉलोअर्स की प्रतिक्रियाएं देख हम पहले भी सटीक भविष्यवाणी करते थे और आगे भी आप हमारे सूत्र 90 फीसदी सच पाएंगे। हम सभी विधानसभा क्षेत्र की सड़कों पर भी घूमते  है और जनता की राय लेने के बाद आंकड़े देते हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: